बागपत में रहस्यमय ढंग से लापता महिला का रेलवे ट्रक पर कटा शव मिला, क्षेत्र में सनसनी

बागपत में रहस्यमय ढंग से लापता महिला का रेलवे ट्रैक पर कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस का दावा है कि महिला ने घरेलू विवाद के चलते खुदकुशी की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तथा शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 09:38 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 09:38 PM (IST)
बागपत में रहस्यमय ढंग से लापता महिला का रेलवे ट्रक पर कटा शव मिला, क्षेत्र में सनसनी
बागपत में लापता महिला का रेलवे ट्रक पर कटा शव मिला।

बागपत, जेएनएन। रहस्यमय ढंग से लापता महिला का रेलवे ट्रैक पर कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस का दावा है कि महिला ने घरेलू विवाद के चलते खुदकुशी की है।

ग्राम बाघू निवासी 35 वर्षीय महिला बिमलेश देवी पत्नी विजय सिंह, शनिवार सुबह अपने घर से रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। इंतजार करने पर बिमलेश घर नहीं लौटी तो स्वजन ने उनकी तलाश शुरू कर दी थी। कहीं पता न चलने पर शाम को कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। देर रात दिल्ली-शामली-सहारनपुर रेलवे लाइन पर ब्राह्मण पुट्ठी-अग्रवाल मंडी टटीरी के बीच बिमलेश देवी का कटा हुआ शव मिला।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तथा शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजा। स्वजन ने शिनाख्त की। पोस्टमार्टम के बाद महिला के शव की गमगीन माहौल में अंत्येष्टि की गई। घटना से परिवार में कोहराम मचा है। उधर कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि महिला घरेलू विवाद के कारण डिप्रेशन में थी। इसी के चलते खुदकुशी की है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी