मुजफ्फरनगर : प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक शाखा की खिड़की के सरिए काटे, मौके पर पहुंची पुलिस

मुजफ्फरनगर के देवल स्थित प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में सोमवार रात चोरों ने खिड़की के सरिये काटकर बैंक में चोरी करने का प्रयास किया लेकिन चोर बैंक में नहीं घुस पाए। मंगलवार सुबह बैंक के बराबर में दुकान करने वाला युवक दुकान खोलने पहुंचा तो उसने सरिये कटे देखे।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 07:36 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 07:36 PM (IST)
मुजफ्फरनगर : प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक शाखा की खिड़की के सरिए काटे, मौके पर पहुंची पुलिस
रामराज के देवल में बैंक में चोरी का प्रयास होने पर निरीक्षण करते एसपी देहात व सीओ जानसठ।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। रामराज क्षेत्र के देवल में रात के समय चोरों ने बैंक में चोरी का प्रयास किया। सवेरा होने पर बैंक पहुंचे कर्मचारियों को मामले की जानकारी हुई। बैंक में सेंधमारी से बैंक कर्मचारियों व पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

यह है मामला 

गांव देवल स्थित प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक की शाखा में सोमवार रात चोरों ने खिड़की के सरिये काटकर बैंक में चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन चोर बैंक में नहीं घुस पाए। मंगलवार की सुबह बैंक के बराबर में दुकान करने वाला युवक कपिल दुकान खोलने पहुंचा तो उसने बैंक की खिड़की के सरिये कटे देखे। सूचना पर देवल निवासी सुरक्षाकर्मी सिमरन जीत सिंह मौके पर पहुंचा तथा बैंक मैनेजर अंकित तोमर व पुलिस को सूचना दी। एसओ अक्षय शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली।

एसपी देहात व सीओ ने की पूछताछ 

बैंक में चोरी के प्रयास की जानकारी लगने पर मंगलवार की दोपहर एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव व सीओ शकील अहमद ने बैंक में पहुंचकर शाखा प्रबंधक से पूछताछ की तथा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी।

इन्होंने कहा 

चोरों द्वारा बैंक की खिड़की काटकर चोरी का प्रयास किया गया था। चोर बैंक के अंदर नहीं पहुंच पाए। बैंक का सभी सामान सुरक्षित है। 

-अंकित तोमर, शाखा प्रबंधक।

अज्ञात चोरों द्वारा बैंक में चोरी का प्रयास किया गया था। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। 

-अक्षय शर्मा, एसओ रामराज।

chat bot
आपका साथी