दीवाना बना रही दानिश की दिलकश आवाज, सोनी टीवी के इंडियन आइडल सीजन-12 में बनाई जगह Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर नगर के लद्धावाला मोहल्ला निवासी प्रसिद्ध गायक उस्ताद अफजाल सोनी के पौत्र दानिश को गायिकी का हुनर खानदान से मिला है। वर्षों के रियाज के बाद उन्होंने अपनी आवाज को तराश कर साबित भी कर दिया कि मेहनत करने वालों की हार नहीं होती।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 11:10 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 08:56 AM (IST)
दीवाना बना रही दानिश की दिलकश आवाज, सोनी टीवी के इंडियन आइडल सीजन-12 में बनाई जगह Muzaffarnagar News
मोहम्मद दानिश की आवाज से मुजफ्फरनगर गौरवान्वित है।

मुजफ्फरनगर, [राशिद अली]। सोनी टीवी के इंडियन आइडल सीजन-12 कार्यक्रम में अपनी सुर लहरियों से सबको दीवाना बनाने वाले मोहम्मद दानिश की आवाज से मुजफ्फरनगर गौरवान्वित है। टीवी पर दानिश के गले से फूटे एक-एक सुर ने उनकी खानदानी परंपरा की कहानी बयान की। दानिश इससे पहले एंड टीवी के कार्यक्रम द वाइस आफ इंडिया पर भी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं।

नगर के लद्धावाला मोहल्ला निवासी प्रसिद्ध गायक उस्ताद अफजाल सोनी के पौत्र दानिश को गायिकी का हुनर खानदान से मिला है। वर्षों के रियाज के बाद उन्होंने अपनी आवाज को तराश कर साबित भी कर दिया कि मेहनत करने वालों की हार नहीं होती।

आडिशन के बाद टाप-5 में पहुंचे दानिश

पांच महीना पहले सोनी टीवी ने इंडियन आइडल के लिए डिजिटल आडिशन लिया था। दानिश ने आडिशन में कामयाबी हासिल की और अपनी दिलकश आवाज के बल पर वह टाप फाइव में जा पहुंचा।

छैया-छैया पर एआर रहमान ने सराहा

शनिवार को सोनी टीवी पर प्रसारित हुए कार्यक्रम इंडियन आइडल में प्रसिद्ध संगीतकार एआर रहमान ने दानिश की गायिकी को खूब सराहा। जब दानिश ने रहमान के संगीत पर चल छैया-छैया को अपने सुर दिये तो वह उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए।

दानिश के घर पर है खुशियों का माहौल

इंडियन आइडल सीजन-12 में खास प्रस्तुति दे रहे दानिश के घर पर खुशियों का माहौल है। दानिश के मामा व आम आदमी पार्टी से जुड़े वसी खैरी ने बताया कि दानिश इस समय मुंबई में हैं और शो की तैयार कर रहे हैं। बताया कि उसका सपना महान गायक बनने का है। दानिश के पिता डा. शाहनवाज और मां मुसर्रतजहां ने बताया कि यह दानिश की किस्मत ही है कि उसे किराना घराना से ताल्लुक रखने वाले तथा इंदिरा कला केंद्र, खैरागढ़-छत्तीसगढ़ में गायक गुरु इरशाद वारसी से शिक्षा मिल रही है। मुसर्रतजहां ने सभी से दानिश को वोट देकर सपोर्ट करने की अपील की।

दानिश के मामा वसी खैरी भी दे चुके प्रस्तुति

दानिश ही नहीं, बल्कि उनके मामा वसी खैरी भी सोनी टीवी के कार्यक्रम इंडियन आइडल में प्रस्तुति दे चुके हैं। उन्होंने कार्यक्रम में अमिताभ, धर्मेंद्र व महमूद आदि का किरदार निभाकर मिमिक्री की थी। आने वाले एपिसोड में भी वह कार्यक्रम में नजर आएंगे।

chat bot
आपका साथी