मुजफ्फरनगर मंतातरण मामला: विवाहिताओं को साथ लेकर हमीरपुर रवाना हुई पुलिस, आरोपितों का सुराग नहीं

मतांतरण की शिकार दोनों विवाहिता को लेकर हमीरपुर पुलिस अपने जनपद के लिए रवाना हो गई। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपित हमीरपुर जनपद में कपड़ा बेचने का कार्य करते थे जो राठ थाना क्षेत्र की धर्मशाला में रहते थे।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 01:05 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 01:05 PM (IST)
मुजफ्फरनगर मंतातरण मामला: विवाहिताओं को साथ लेकर हमीरपुर रवाना हुई पुलिस, आरोपितों का सुराग नहीं
दोनों विवाहितों को लेकर हमीरपुर के लिए रवाना हुई पुलिस।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मतांतरण की शिकार दोनों विवाहिता को लेकर हमीरपुर पुलिस अपने जनपद के लिए रवाना हो गई। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपित हमीरपुर जनपद में कपड़ा बेचने का कार्य करते थे, जो राठ थाना क्षेत्र की धर्मशाला में रहते थे। इसी धर्मशाला में युवती का परिवार रहता था। दोनों आरोपितों ने प्रेम जाल में फंसा कर उनका मतांतरण कराया है। पुलिस दोनों की तलाश में लगी है।

हमीरपुर के थाना राठ से दरोगा अशोक कुमार व धारा सिंह के नेतृत्व में 6 लोगों की टीम देर रात्रि खतौली थाना पहुंची थी। पुलिस ने दोनों विवाहिता से पूछताछ की और उनकी शादी के बारे में भी जानकारी जुटाई। इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि आरोपित रहमान पठान हमीरपुर में फड़ लगाकर कपड़े बेचता था, जो राठ थाना क्षेत्र में एक धर्मशाला में ठहरा था। यहां रहने वाली युवती से उसके प्रेम संबंध बन गए। युवती के स्वजन को इसकी भनक लगी तो उन्होंने इसकी शादी थाना क्षेत्र के ही एक युवक से कर दी। उसके बाद युवती अपने पति का घर छोड़ कर वह खतौली के रहमान पठान के साथ रहने लगी। इसी तरह से दूसरे आरोपित वसीम खान ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसे उसके पति का घर छोड़ने पर विवश किया। पुलिस की पूछताछ में साफ हुआ है कि दोनों विवाहिताओं का मतांतरण कराया गया है। दोपहर 12 बजे हमीरपुर पुलिस दोनों विवाहिता को अपने साथ ले गई। वहीं, खतौली में हमीरपुर पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में लगी है।

आरोपित के स्वजन बोले, हम भी परेशान

आरोपित वसीम खान के स्वजन ने घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा कि वसीम से पूरा परिवार परेशान हैं। वर्ष 2014 में भी उसने एक युवती को इसी तरह से फंसा कर विवाह रचाया था, लेकिन बाद में वह झूठा निकला। इस मामले में वे जेल भी गया था। फिलहाल वे जम्मू में कपड़ा बेचने के लिए गया हुआ है।

बेटे को साथ ले गई विवाहिता

मोहल्ला नई आबादी से बरामद की गई। विवाहिता के साथ 4 साल का उसका एक बेटा है। जिसे वह हमीरपुर अपने साथ ले गई है। 

chat bot
आपका साथी