मुजफ्फरनगर पुलिस के हाथ लगी सफलता, तीन वाहन चोर दबोचे, चोरी की 16 बाइक बरामद

मुजफ्फरनगर सिविल लाइन थाना पुलिस के हाथ लगी सफलता । अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरोह का राजफाश करते हुए तीन वाहन चोरों को दबोच लिया। असलाह भी बरामद-जनपद समेत आसपास के जनपदों से आरोपित चोरी करते थे वाहन ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 02 Nov 2021 10:28 PM (IST) Updated:Tue, 02 Nov 2021 10:28 PM (IST)
मुजफ्फरनगर पुलिस के हाथ लगी सफलता, तीन वाहन चोर दबोचे, चोरी की 16 बाइक बरामद
मुजफ्फरनगर में तीन वाहन चोर ग‍िरफ्तार। चोरी की 16 बाइक बरामद।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सिविल लाइन थाना पुलिस ने अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरोह का राजफाश करते हुए तीन वाहन चोरों को दबोच लिया। आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की 16 बाइक बरामद की गई है। बरामद वाहन जनपद समेत आसपास के जनपदों से चोरी किए गए हैं।

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय और सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि सोमवार को सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बीएस रावत फोर्स के साथ त्योहारों के मद्देनजर चैकिंग में जुटे थे। उसी समय तीन बाइकों पर सवार होकर आ रहे पांच युवकों ने पुलिस को देखकर फरार होने की कोशिश की। पुलिस ने तीन आरोपितों को दो बाइकों समेत दबोच लिया, जबकि दो फरार हो गए। जांच में बाइक चोरी की निकली। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की 14 बाइक और बरामद की। साथ ही आरोपितों से असलाह भी बरामद किया गया। आरोपितों ने अपने नाम अलकित पुत्र सुरेंद्र और सूरज पुत्र धीर सिंह निवासीगण गांव अटेरना थाना सरधना और विपिन निवासी गांव भमौरी थाना सरधना जिला मेरठ बताए।

फरार होने वालों में हरेंद्र निवासी अटेरना और सचिन उर्फ प्रधान निवासी भमौरी शामिल है। आरोपित मेरठ, सहारनपुर, बिजनौर समेत अन्य जिलों में वाहन चोरी को अंजाम दे चुके हैं। आन डिमांड पांच से सात हजार की बेचते थे बाइकइंस्पेक्टर बीएस रावत ने बताया कि आरोपित चोरी के वाहनों को चोरी करने के बाद पार्किंग, अस्पताल या भीड़ वाले स्थान पर खड़ी कर देते थे। पुलिस चैकिंग के बाद आरोपित वाहनों को ठिकाने लगाते थे। इतना ही नहीं आरोपित दूर दराज के गांव में महंगी से महंगी बाइक को भी पांच या सात हजार में बेचते देते थे। आरोपित बाइक की नंबर प्लेट बदलकर बेचते थे।सामान समेत की थी डिलीवरी ब्वाय की बाइक चोरीइंस्पेक्टर ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उक्त चोरों ने अमेजन कंपनी के डिलीवरी ब्वाय की बाइक बैग समेत चोरी कर ली थी। बैग में दो मोबाइल, ब्लूटुथ सामान था। वह बाइक भी बरामद कर ली गई है। साथ ही सामान भी बरामद कर लिया गया है।

गैंग सरगना के खिलाफ है सात मुकदमे दर्ज

पुलिस के अनुसार गैंग सरगना विपिन के खिलाफ सरधना, बुढ़ाना, शाहपुर और सिविल लाइन थाने में विभिन्न मामलों के सात मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी थी।

chat bot
आपका साथी