मुजफ्फरनगर: राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कोरोना मरीजों को लेकर दवा व्‍यापरियों से की खास अपील

उत्तर प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मुजफ्फरनगर के व्‍यापारियों से अपील की थी कि वे कोरोना मरीजों की सहायता में आगे आएं। जिसके बाद केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सुभाष चौहान ने शहर के सभी दवा व्‍यापारियों से अपील की।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 02:49 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 02:49 PM (IST)
मुजफ्फरनगर: राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कोरोना मरीजों को लेकर दवा व्‍यापरियों से की खास अपील
राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल दवा व्‍यापारियों से की खास अपील ।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मुजफ्फरनगर के व्‍यापारियों से अपील की थी कि वे कोरोना मरीजों की सहायता में आगे आएं। जिसके बाद  केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सुभाष चौहान ने शहर के सभी दवा व्‍यापारियों से अपील की। कहा था कि कोरोना महामारी के इस कठिन समय में कोरोना के मरीजों को दवाइयां 10% के डिस्काउंट पर उपलब्ध कराएं। जिसके बाद से व्‍यापारी ने भी मदद को हाथ बढ़ाया है। 

अध्यक्ष सुभाष चौहान ने अपने जनपद के काफी दवा विक्रेताओं से बात की, जिस पर जितने भी विक्रेताओं से बात की वे सभी इस सहयोग के लिए तैयार हो गए। सभी दवा व्यापारियों ने मंत्री कपिल देव की इस अपील की प्रशंसा की है। व्‍यापारियों ने आगे भी मंत्री कपिल देव को हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया है। मंत्री ने केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष चौहान एवं महामंत्री संजय गुप्ता को अपने साथ लेकर शहर के कुछ मुख्य मेडिकल स्टोर्स शर्मा मेडिकल स्टोर, जनता मेडिकल स्टोर, सिंधी मेडिकल स्टोर, छाबड़ा मेडिकल स्टोर, उत्तरेज़ मेडिकल स्टोर पर पहुंचकर सभी से कोरोना महामारी की इस जंग में साथ देने की अपील की है।

साथ ही अध्यक्ष सुभाष चौहान ने मंत्री कपिल देव अग्रवाल जी के द्वारा सीएमओ को लिखे गए पत्र की भी सराहना की है। मंत्री पत्र में कहा है कि इस कोरोना आपदा के समय में सभी डाक्‍टरों के द्वारा मरीज़ों को आक्‍सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित कराएं। मंत्री के पत्र के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने तत्काल ब्लॉक स्तर पर भी मरीज़ों के आक्‍सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए आदेश दिए हैं। 

chat bot
आपका साथी