मुजफ्फरनगर : अस्पताल में प्रेमिका को अपनाकर कराया डिस्चार्ज, शादी से इंकार पर खा लिया था जहरीला पदार्थ

मुजफ्फरनगर में जहर खाने के कारण भर्ती हुई युवती को उसका प्रेमी सभी के सामने अपनाने पहुंच गया। इसके बाद मामला शांत हुआ। युवती का शामली के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था दोनों एक साथ फरार हो गए। मंगलवार को इस प्रकरण का सुखांत हो गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:20 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:20 AM (IST)
मुजफ्फरनगर : अस्पताल में प्रेमिका को अपनाकर कराया डिस्चार्ज, शादी से इंकार पर खा लिया था जहरीला पदार्थ
मुजफ्फरनगर में अब दोनों के स्वजन हुए राजी, ठीक होने पर होगा निकाह।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के जिला अस्पताल में जहर खाने के कारण भर्ती हुई युवती को उसका प्रेमी सभी के सामने अपनाने पहुंच गया। नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती का शामली निवासी युवक से प्रेम-प्रसंग था। करीब एक महीने पहले दोनों एक साथ फरार हो गए थे। दोनों तीन दिन पूर्व अपने घर लौटे थे। युवक पक्ष ने दोनों का निकाह कराने का प्रस्ताव युवती पक्ष के सामने रखा, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था।

निकाह का आश्‍वासन

इससे क्षुब्ध युवती ने मंगलवार सुबह जहर खा लिया। हालत बिगडऩे पर स्वजन ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी मिलने पर प्रेमी भी स्वजन के साथ जिला अस्पताल पहुंच गया। सबके सामने युवती को अपनाते हुए उसे जिला अस्पताल से डिस्चार्ज कराकर अपने साथ शामली ले गया। दोनों पक्षों ने युवती के स्वस्थ होने पर दोनों का निकाह कराने का आश्वासन दिया है। स्‍वजन के फैसले के बाद अब प्रेमी युगल खुश है। जहरीला पदार्थ खाने वाली युवती अब ठीक है। 

chat bot
आपका साथी