मुजफ्फरनगर : अस्‍पताल में हंगामे के मामले में डाक्‍टर समेत 9 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शहर कोतवाली के बालाजी चौक स्थित सैनी हार्ट केयर में बनाए गए कोविड अस्पताल में कोरोना संक्रमित की मौत के बाद हुए हंगामे और फायरिंग के मामले में पुलिस ने मृतक के बेटे की तहरीर पर डॉक्टर देवेंद्र सैनी समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 05:31 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 05:31 PM (IST)
मुजफ्फरनगर : अस्‍पताल में हंगामे के मामले में डाक्‍टर समेत 9 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मुजफ्फरनगर में पुलिस ने डाक्‍टर समेत 9 पर केस दर्ज किया है।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मुजफ्फरनगर में शहर कोतवाली के बालाजी चौक स्थित सैनी हार्ट केयर में बनाए गए कोविड अस्पताल में कोरोना संक्रमित की मौत के बाद हुए हंगामे और फायरिंग के मामले में पुलिस ने शुक्रवार की देररात को मृतक के बेटे की तहरीर पर डॉक्टर देवेंद्र सैनी समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।विधायक के हस्‍तक्षेप के बाद पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है।

प्रकाश चौक निवासी कोरोना संक्रमित नरेंद्र गुप्ता की गुरुवार को बालाजी चौक स्थित देवेंद्र सैनी के अस्पताल में मौत हो गई थी। नरेंद्र गुप्ता की मौत पर स्वजनों ने हॉस्पिटल स्टाफ से इलाज के बारे में जानना चाहा तो उनके साथ मारपीट की गई थी। इतना ही नही पीपीई किट पहने डॉक्टर देवेंद्र सैनी के भाई मनीष सैनी ने मृतक के स्वजनों पर फायरिंग कर दी थी।

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक चिकित्सक डॉक्टर देवेंद्र सैनी की तहरीर पर सिटी कोतवाली में मृतक के पोते अर्पित और पांच अज्ञात के खिलाफ मारपीट, हंगामा, धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया था। उधर पुलिस मृतक पक्ष की और से तहरीर पुलिस को दी गई थी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था। इस मामले को पुरकाजी विधायक प्रमोद ऊँटवाल ने मुख्यमंत्री के संज्ञान में डाला था। देर रात इस मामले में मृतक के बेटे मनोज की तहरीर पर डॉक्टर देवेंद्र सैनी, देवेंद्र सैनी के भाई मनीष सैनी और सात अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी