हत्यारोपित 72 घंटे बाद भी पकड़ से दूर

गांव पूठी में युवक की हुई हत्या के मामले में मंगलवार 72घंटे बाद भी हत्यारोपित

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:19 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:19 PM (IST)
हत्यारोपित 72 घंटे बाद भी पकड़ से दूर
हत्यारोपित 72 घंटे बाद भी पकड़ से दूर

मेरठ,जेएनएन। गांव पूठी में युवक की हुई हत्या के मामले में मंगलवार 72घंटे बाद भी हत्यारोपितों का सुराग नहीं लगा।

पूठी गांव में रविवार की रात दीपक उर्फ भोलू त्यागी व अशोक उर्फ नीटू को गोली मार दी गई थी। जिसमें दीपक की मौत हो गयी थी और अशोक अभी भी अस्पताल में उपचाराधीन है। मृतक की पत्नी डिपल ने अरविद समेत पांच के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। हत्या के पीछे पहले जमीन विवाद और फिर चुनावी रंजिश का मामला सामना आया। उधर, हत्यारोपित पुलिस पकड़ से दूर हैं। उधर, सोमवार को दिनभर चर्चा रही हत्यारोपित अरविद पकड़ा गया लेकिन पुलिस ने इंकार किया है। वहीं, थाना प्रभारी आनंद मिश्रा का कहना है कि हत्यारोपित की घेराबंदी को पांच टीमें लगी हुई हैं। जल्द ही हत्थे चढ़ेगा। वहीं, हत्या का कारण गिरफ्तारी के बाद ही पता चल सकेगा। उधर,गोली लगने से घायल हुआ अशोक खतरे से बाहर है। जबकि सुरक्षा की ²ष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात है।

शराब के नशे में मां व बहन से मारपीट: गांव बहादुरपुर निवासी पूनम पत्नी सतेंद्र व उसकी बेटी ज्योति मंगलवार को थाने पहुंची। महिला ने आरोप लगाया कि उसका बेटा शराब पीता है। वह और उसकी बेटी विरोध करते हैं तो आरोपित गाली-गलौज करते हुए मारपीट करता है। पुलिस ने तहरीर पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

दुकान की दीवार तोड़कर अवैध निर्माण का आरोप : कस्बा के मोहल्ला चौक बाजार निवासी ने पड़ोसी पर दुकान की दीवार तोड़कर कर अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है।

मोहल्ला चौक बाजार निवासी नवनीत जैन पुत्र बृजमोहन कुमार जैन ने थाने पहुंचकर बताया कि उनका पड़ोसी दुकान के पीछे वाले हिस्से की दीवार तोड़कर कर चोरी चुपके से अवैध निर्माण कर रहा था। आरोप है कि विरोध किया तो आरोपित मारपीट पर उतारू हो गया। जिसकी शिकायत थाने में की है। पीड़ित की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो लोगो को हिरासत में लेकर थाने ले आए। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका।

chat bot
आपका साथी