कारोबारी के भाई की मौत में हत्या की रिपोर्ट दर्ज

भट्ठा कारोबारी के भाई का खून से लथपथ शव मिलने और स्वजन व व्यापारियों द्वारा हत्या

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 06:36 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 06:36 PM (IST)
कारोबारी के भाई की मौत में हत्या की रिपोर्ट दर्ज
कारोबारी के भाई की मौत में हत्या की रिपोर्ट दर्ज

मेरठ,जेएनएन। भट्ठा कारोबारी के भाई का खून से लथपथ शव मिलने और स्वजन व व्यापारियों द्वारा हत्या की आशंका जताने के बाद पुलिस हर एंगिल से जांच में जुट गई है। डाग स्कवायड व फारेंसिक टीम ने जहां मौके से नमूने लिए वहीं, मध्यरात के बाद आइजी प्रवीण कुमार व एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी शव बरामद होने के स्थान पर पहुंचे। बाद में वह थाने पहुंचे। वहां मौजूद एसपी देहात केशव मिश्रा को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

मोहल्ला कल्याण सिंह निवासी भट्ठा व मार्बल कारोबारी मनीष गुप्ता के भाई संजय गुप्ता का शव गत देर शाम बहोड़पुर रजवाहे के पास मिला था। पास में उसकी टूटी बाइक और मोबाइल भी पड़ा था। मृतक के भाई मनीष समेत अन्य व्यापारी ने हत्या की आशंका जताई थी।

सोमवार मध्यरात एसपी देहात केशव मिश्रा पहुंचे मवाना पहुंचे। करीब एक बजे आइजी प्रवीण कुमार और एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी घटना स्थल पहुंचे और उसके बाद थाने आए। जहां एसपी देहात से जानकारी अपडेट कर आगे की कार्रवाई के लिए इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक को दिशा निर्देश दिए।

गमगीन माहौल में शव का हुआ अंतिम संस्कार

भट्ठा कारोबारी के भाई संजय के शव का रात में पोस्टमार्टम हो गया। सुबह शव घर पहुंचा और बृजघाट ले जाकर गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया।

हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई

पुलिस भले ही संजय की मौत का कारण दुर्घटना बता रही लेकिन मृतक के भाई मनीष गुप्ता ने पैसा का विवाद और संपत्ति के बंटवारे को लेकर कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हत्या की बात कहते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इन्होंने कहा..

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अवलोकन करने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उधर, कॉल डिटेल व अन्य पहलुओं पर जांच चल रही है।

उदय प्रताप सिंह,

सीओ मवाना

chat bot
आपका साथी