बागपत में अनुसूचित जाति के युवक की ईंटों से पीट-पीटकर हत्या, अज्ञात में दर्ज हुआ मुकदमा

बागपत में एक युवक की हत्‍या ईंटों से पीट-पीटकर कर दी गई। शव के पास पुलिस को तीन ईंटेंं खून से सना हुआ बरामद हुआ है। स्‍वजनों ने अज्ञात में हत्‍या का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 10:38 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 10:38 PM (IST)
बागपत में अनुसूचित जाति के युवक की ईंटों से पीट-पीटकर हत्या, अज्ञात में दर्ज हुआ मुकदमा
बागपत में युवक की ईंट से पीटकर हत्‍या ।

बागपत, जेएनएन। कंडेरा-बामनौली मार्ग पर अनुसूचित जाति के एक युवक की ईंटों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। स्वजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। शनिवार की सुबह लगभग 7.30 बजे कंडेरा गांव निवासी कृष्णपाल सिंह कंडेरा-बामनौली मार्ग स्थित अपने नलकूप पर पहुंचा तो खून से लथपथ एक व्यक्ति का शव पड़ा देखा। पुलिस के साथ कार्यवाहक एसओ रणधीर सिंह मौके पर पहुंचे। मृतक की शिनाख्त कराने के लिए बामनौली व कंडेरा के लोगों को सूचना दी। मृतक की शिनाख्त रामगोपाल (45) पुत्र अलबेल निवासी गांव बामनौली, थाना दोघट के रूप में हुई। युवक अनुसूचित जाति से था। सीओ आलोक सिंह और एएसपी मनीष कुमार मिश्र भी घटनास्थल पर पहुंचे।

थाने में तहरीर देने पहुंचे रामपाल ने बताया कि उसका भाई रामगोपाल मजदूरी करता था। शुक्रवार शाम लगभग पांच बजे से वह लापता था। शनिवार सुबह पुलिस ने उन्हें घटना की जानकारी दी। स्वजनों ने किसी से रंजिश होने से इन्कार किया है। रामगोपाल के दो बेटे व एक बेटी हैं। पुलिस ने घटनास्थल से खून से सनी तीन ईंट बरामद की हैं। इससे ईंटों से पीटकर हत्या करने की आशंका है। एएसपी ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही घटना का राजफाश कर आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।  

chat bot
आपका साथी