दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, छह के खिलाफ रिपोर्ट

रावा गांव में शनिवार को संदिग्ध हालत में फंदे से लटकने पर एक विवाहिता की मौत

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 08:30 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 08:30 PM (IST)
दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, छह के खिलाफ रिपोर्ट
दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, छह के खिलाफ रिपोर्ट

मेरठ,जेएनएन। रावा गांव में शनिवार को संदिग्ध हालत में फंदे से लटकने पर एक विवाहिता की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाते हुए पति सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

रावा गांव निवासी अंकित यादव की पत्‍‌नी निशा शनिवार को स्वजन को संदिग्ध हालत में फंदे पर लटकी मिली। इस दौरान किसी ग्रामीण ने मेरठ के लालकुर्ती निवासी निशा के मायके वालों को मामले की जानकारी दे दी। मृतका के स्वजन ने दहेज के लिए निशा की हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने निशा के स्वजन का समझा-बुझाकर शांत किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं निशा के भाई मयूर यादव की तहरीर पर पति अंकित यादव, ससुर रणवीर सिंह, सास दुलार, जेठ का लड़का योगेश, ननद आकृति व ननदोई दीपक यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

स्कूल जा रही छात्रा से छेड़छाड़, मुकदमा: बहसूमा क्षेत्र के गांव निवासी कक्षा आठ की छात्रा से शनिवार को गांव के ही युवक ने स्कूल जाते छेड़छाड़ की और विरोध करने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।

छात्रा के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि पुत्री गांव के ही स्कूल में कक्षा आठ की छात्रा है। शनिवार को वह स्कूल जा रही थी रास्ते में गांव के ही रवि पुत्र प्रीतम ने अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ कर दी। शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। थानाध्यक्ष मुकेश चौधरी ने कहा कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। जासं

chat bot
आपका साथी