प्रेमिका का हत्यारोपित मेरठ में नूरनगर से गिरफ्तार

मीट बनाने से इंकार करने पर प्रेमिका की हत्या करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हत्यारोपित वारदात के बाद बेटी की शादी के लिए घर में रखे ढाई लाख रुपये भी लेकर भाग गया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Dec 2020 01:49 AM (IST) Updated:Tue, 08 Dec 2020 01:49 AM (IST)
प्रेमिका का हत्यारोपित मेरठ में नूरनगर से गिरफ्तार
प्रेमिका का हत्यारोपित मेरठ में नूरनगर से गिरफ्तार

मेरठ, जेएनएन। मीट बनाने से इंकार करने पर प्रेमिका की हत्या करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हत्यारोपित वारदात के बाद बेटी की शादी के लिए घर में रखे ढाई लाख रुपये भी लेकर भाग गया था।

सीओ कोतवाली अरविद कुमार चौरसिया ने बताया कि बीती 15 नवंबर को मीट बनाने से इंकार करने पर नूरुद्दीन पुत्र शमशाद ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी थी। महिला के बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही थी। वारदात के बाद आरोपित का मोबाइल सर्विलांस पर था और दबिश भी जारी थी। रविवार को नंबर खुलते ही उसकी लोकेशन नूरनगर में ट्रेस हो गई। पुलिस ने उसे नूरनगर स्थित एक रिश्तेदार के घर से दबोच लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसकी प्रेमिका उसके अलावा तीसरे व्यक्ति से बात करती थी। जिसका वह विरोध करता था। इसी वजह से दोनों में विवाद होता रहता था।

यह था मामला

लिसाड़ी गेट निवासी शबनम के पति की सात साल पहले मृत्यु हो गई थी। करीब डेढ़ साल पहले उसकी मुलाकात नूरुद्दीन से हुई। दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। आरोपित ने महिला को लिसाड़ी गांव में किराए पर मकान दिला दिया और दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे। 15 नवंबर को आरोपित कोरमा बनाने के लिए गोश्त लेकर आया था। घर में ज्यादा काम होने की वजह से महिला ने कोरमा बनाने से मना कर दिया था। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई और उसने महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

बस चालक से मारपीट

दिल्ली हाईवे पर रिठानी के पास रोडरेज में कार सवार युवकों ने रोडवेज की अनुबंधित बस के चालक को पिटाई कर दी। बता दें कि दीपक और सोनू यादव समेत पांच युवक कार से जा रहे थे। दिल्ली हाईवे पर रिठानी के पास पीछे से आई रोडवेज की अनुबंधित बस ने कार में पीछे से टक्कर मार दी। जिस पर कार सवार युवकों ने बस चालक राहुल की पिटाई कर दी। सूचना पुलिस मौके पर पहुंची व सभी को थाने ले आई। एसओ सतीश कुमार ने बताया कि छह लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया है। हादसे में दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया है।

chat bot
आपका साथी