Murder in Bagpat: बागपत के जंगल में किसान की हत्या, पुलिस कर रही हत्‍यारे की तलाश

Murder of farmer in Bagpat बागपत में बड़ावद गांव के जंगल में सोमवार की रात खेत की रखवाली कर रहे अधेड़ किसान की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के ल‍िए भेजा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 04:32 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 04:32 PM (IST)
Murder in Bagpat: बागपत के जंगल में किसान की हत्या, पुलिस कर रही हत्‍यारे की तलाश
बागपत के जंगल में किसान की हत्या।

बागपत, जेएनएन। बड़ावद गांव के जंगल में सोमवार की रात खेत की रखवाली कर रहे अधेड़ किसान की हत्या कर दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। किसान की हत्या गला दबाकर की गई है, चेहरे पर भी चोट के निशान मिले हैं।

यह है मामला

बड़ावद गांव के रहने वाले 54 वर्षीय रामफल पुत्र मोहर सिंह कश्यप ने गांव में ही शिवचरण शर्मा की 11 बीघा जमीन 18 साल से उगाही पर ले रखी है, जिसमें मेथी, धनिया, पुदीना आदि लगा रखे हैं। रात के समय रामफल फसलों की रखवाली के लिए खेत में ही सोया करते थे। सोमवार की रात भी वह खेत में ही सोए हुए थे। मंगलवार सुबह जैसे ही उनकी पत्नी चमनकली उनके लिए चाय लेकर खेत में पहुंची तो रामफल की चारपाई झोपड़ी से बाहर थी और उसके ऊपर चद्दर ढकी थी। चमनकली ने चद्दर हटाकर देखी तो रामफल मृत हालत में पड़े थे। यह देख चमनकली बिलख पड़ी और आनन-फानन में घर पहुंची। चमनकली ने स्वजन को जानकारी दी, जिसके बाद रामफल के भाई प्रेम, विनोद, प्रमोद, छोटू के अलावा काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को वारदात की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। घटनास्थल पर सीओ ओमपाल सिंह और एएसपी मनीष कुमार मिश्र भी पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। एएसपी ने बताया कि किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। गला दबाकर किसान की हत्या की गई है घटना का जल्द ही राजफाश कर दिया जाएगा, इसके लिए दो टीम गठित की गई है।

chat bot
आपका साथी