रिटायर सहकारी समिति के क्लर्क की हत्या, पांच लाख और जेवरात चोरी Meerut News

बीती रात को बदमाशों ने रिटायर सहकारी समिति के क्‍लर्क की हत्‍या कर दी साथ में पांच लाख की नगदी समेत जेवरात चोरी करके ले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 12:54 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 12:54 PM (IST)
रिटायर सहकारी समिति के क्लर्क की हत्या, पांच लाख और जेवरात चोरी Meerut News
रिटायर सहकारी समिति के क्लर्क की हत्या, पांच लाख और जेवरात चोरी Meerut News

मेरठ, जेएनएन। बीती रात खरखोदा थाना क्षेत्र के गांव खंदावली में अपने मकान में सो रहे रिटायर सहकारी समिति के क्लर्क की हत्या कर दी। साथ ही बदमाश घर में रखी तिजोरी से करीब पांंच लाख की नगदी और जेवरात लूट ले गए। घटना का पता चलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

खंदावली गांव में 65 वर्षीय जयप्रकाश अपने परिवार समेत निवास करते हैं। जयप्रकाश खरखोदा सहकारी समिति में क्लर्क के पद से रिटायर हुए थे। परिजनों का कहना है कि शुक्रवार की रात को जयप्रकाश गांव में बने मकान में अकेले सो रहे थे। अन्य परिजन दूसरे मकान में सो रहे थे। रात को बदमाशों ने घर में घुसकर जयप्रकाश की हत्या कर दी। और घर में बनी तिजोरी से करीब पांच लाख की नगदी और अन्य जेवरात लूट ले गए। सुबह जब परिजन पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दरवाजे बंद थी। उन्होंने दीवार फांद कर देखा तो जयप्रकाश के मुंह से खून निकल रहा था और शरीर पर हाथ और गर्दन पर हल्के चोट के निशान थे। साथ ही घर में बनी तिजोरी से 50 हजार की नगदी और जेवरात समेत अन्य सामान गायब था। परिजनों ने डकैती के बाद हत्या का आरोप लगाकर पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना को लेकर गांव के लोगों में आक्रोश है ग्रामीणों का कहना है कि गांव के बीच में इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देना पुलिस के लिए चुनौती है।ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग की

गांव के बीच में इतनी बड़ी वारदात के होने से ग्रामीण भयभीत हैं। इस घटना से ग्रामीण अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। ग्रामीणों ने पुलिस से जल्‍द कार्रवाई की मांग की है। सीओ किठौर रामानंद कुशवाहा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मामले की जांच की जाएगी और जल्द वारदात का राजफाश किया जाएगा। 

परिजनों का आरोप पुलिस ने हटाई डकैती की धारा 

परिजनों का कहना है कि पुलिस पर गंभीर आरोप पुलिस ने मनमानी की तहरीर लिखवा कर डकैती की धारा हटाई है। केवल हत्या में मुकदमा दर्ज किया है। जब इस बात का पता चला तो सपा नेता के नेतृत्व में आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया और धरने पर बैठे। हालाकि अभी पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी