Murder : बुलंदशहर में तड़के बीडीसी सदस्‍य की गोलियां बरसाकर हत्‍या, कबड्डी टुर्नामेंट देखकर लौट रहे थे गांव

Bulandshahar Murder News यूपी के बुलंदशहर में एक और हत्‍या का मामला सामनेे आया है। जहां पर एक बीडीसी सदस्‍य की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्‍या कर दी गई। ग्रामीण बताते हैं कि वह रात को कबड्डी का मैच देखने गया था। सुबह तीन बजे यह वारदात हुई है।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 11:48 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:16 PM (IST)
Murder : बुलंदशहर में तड़के बीडीसी सदस्‍य की गोलियां बरसाकर हत्‍या, कबड्डी टुर्नामेंट देखकर लौट रहे थे गांव
बुलंदशहर में बीडीसी सदस्‍य की हत्‍या ।

बुलंदशहर, जेएनएन। बेखौफ बाइक सवार दो बदमाशों ने शनिवार की तड़के तीन बजे खालोर गांव के बीडीसी (Block development council) सदस्‍य की ताबड़तोड़ पांच गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। हत्यारोपित वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पूरे गांव में दहशत का माहौल हो गया। जिस समय वारदात हुई, उस समय युुुुवक गांव के बाहर चल रहा कबड्डी टुर्नामेंट देखकर लौट रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

जहांगीराबाद थानाक्षेत्र के गांव खालोर निवासी 27 वर्षीय किसन वीरपाल सिंह का बेटा हरदेश सिंह उर्फ छोटू बीडीसी सदस्‍य हैं। साथ में इनके यहां राशन की दुकान भी चलता है। हरदेश की पत्नी जया भटनागर के नाम पर राशन की दुकान थी। ग्रामीणों के अनुसार, खालोर गांव में कबड्डी टुर्नामेंट चल रहा है। पूरी रात मैच होते हैं। हरदेश बाइक से रोज की तरह शनिवार की सुबह करीब तीन बजे कबड्डी मैच देखकर लौट रहा था। जब वह गांव के नजदीक पहुंचा तो पीछे से बाइक पर नकाबपोश दो बदमाश आए और उन्होंने हरदेश पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। मौके पर पांच गोलिया चली है। सभी बोर .32 बोर बताए जा रहे हैं। हरदेश को चार गोली और एक गोली बाइक में लगी। हरदेश की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

जहांगीराबाद थाना प्रभारी सुरेश शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। थाना प्रभारी सुरेश शर्मा का कहना है कि अभी तक कोई रंजिश सामने नहीं आ रही है। जल्द ही शूटरों को पकड़ा जाएगा।

राशन डीलर की दुकान को लेकर रंजिश तो नहीं

हरदेश को वर्ष 2016 में राशन की दुकान लकी ड्रा से मिली थी। लकी ड्रा होने से पहले यहां पर राशन डीलर के चुनाव हुए थे। इस चुनाव के दौरान दो पक्षों के बीच गोलियां चल गई थी। जिसमें गांव के ही दो लोगों की हत्या हो गई थी। इसके बाद लकी ड्रा से राशन डीलर की दुकान को चुना गया था। हालांकि परिजन रंजिश की बात से इनकार कर रही है। 

chat bot
आपका साथी