Murder Of BJP Leader: डाक्टर आत्माराम तोमर हत्याकांड में छह टीमों की ताबड़तोड़ दबिश, हत्यारोपितों का सुराग नहीं

Murder Of BJP Leader बागपत में बीती नौ सितंबर को हुई भाजपा नेता डाक्‍टर आत्‍माराम तोमर हत्‍याकांड में पुलिस अभी हत्‍यारोपितों तक नहीं पहुंच सकी है। पुलिस की टीमें उनकी तलाश में लगातार दबिशें दे रही हैं। अंतिम संस्‍कार रविवार को होगा।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 09:30 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 09:30 PM (IST)
Murder Of BJP Leader: डाक्टर आत्माराम तोमर हत्याकांड में छह टीमों की ताबड़तोड़ दबिश, हत्यारोपितों का सुराग नहीं
बागपत में नौ सितंबर को की थी भाजपा नेता की हत्या, अमेरिका से पत्नी और बेटा घर पहुंचे।

बागपत, जागरण संवाददाता। बागपत जिले के बड़ौत शहर के चर्चित भाजपा नेता डा. आत्माराम तोमर हत्याकांड में शामिल आरोपितों को पकड़ने के लिए गठित पुलिस की छह टीमों ने कई जनपदों में ताबड़तोड़ दबिश दी, लेकिन हत्यारोपित पुलिस के हाथ नहीं आए। उधर, भाजपा नेता की पत्नी और बेटा अमेरिका से अपने घर पहुंच गए हैं। सांत्वना देने वालों का पूरा दिन तांता लगा रहा। रविवार को भाजपा नेता के शव का अंतिम संस्कार होगा।

अमेरिका से लौटी पत्‍नी

भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व प्रधानाचार्य डा आत्माराम तोमर का शव पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार की दोपहर बाद से ही उनके आवास पर रखा हुआ है। शनिवार को डा. आत्माराम तोमर की पत्नी शकुंतला और छोटा बेटा अरविंद अमेरिका से घर पहुंच गए हैं। शव को देखते ही दोनों बिलख पड़े। भाजपा नेता के भाई श्री भगवान अपनी पत्नी के साथ अमेरिका से देर रात्रि तक आएंगे। भाजपा नेता के बड़े पुत्र प्रताप ने बताया कि रविवार को पिता के शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

हत्यारोपितों की तलाश कर रही पुलिस

एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि हत्यारोपितों को गिरफ्तार करने के लिए कोतवाली पुलिस समेत छह टीमों का गठन किया गया है, जिसमें क्राइम ब्रांच की टीमें भी शामिल हैं। टीमों ने मुजफ्फरनगर, मेरठ, गाजियाबाद और चांदीनगर थाना क्षेत्र के कई गांवों में दबिश दी, लेकिन हत्यारोपितों का सुराग नहीं लग सका है। जल्द ही दोनों आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

यह हुई थी घटना

75 साल के डाक्टर आत्माराम तोमर का शव नौ सितंबर को शहर के बिजरौल रोड स्थित उनके आवास पर कमरे में मिला था। पुलिस के अनुसार डाक्टर आत्माराम तोमर के छोटे बेटे अरङ्क्षवद के चचिया ससुर प्रवीण ही घटना का मुख्य आरोपित है। प्रवीण ने अपने दोस्त बलराम निवासी सांकलपुटठी,थाना चांदीनगर के साथ मिलकर उनका मुंह व नाक दबाकर मौत के घाट उतारा है। आरोपित भाजपा नेता की स्कार्पियो कार, मोबाइल व इनोवा की चाबी लेकर फरार हो गए थे, लेकिन दोनों आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे, जिसके बाद आरोपितों का पता चल गया था। पुलिस ने शुक्रवार की शाम स्कार्पियो को ट्योढ़ी गांव से बरामद कर लिया था, लेकिन दोनों ही हत्‍यारोपित फरार हैं।

chat bot
आपका साथी