घसौली गांव में सिर पर ताबड़तोड़ वार कर युवक की हत्या

मोदीपुरम के घसौली गांव स्थित एक खेत में युवक के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई। स्वजन और ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव मर्चरी भेज दिया। पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 09:33 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 09:33 PM (IST)
घसौली गांव में सिर पर ताबड़तोड़ वार कर युवक की हत्या
घसौली गांव में सिर पर ताबड़तोड़ वार कर युवक की हत्या

मेरठ, जेएनएन। मोदीपुरम के घसौली गांव स्थित एक खेत में युवक के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई। स्वजन और ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव मर्चरी भेज दिया। पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुटी है।

कंकरखेड़ा पुलिस के मुताबिक घसौली गांव निवासी 33 वर्षीय फते मोहम्मद पुत्र शमशुद्दीन मजदूरी करता था। शुक्रवार सुबह वह स्वजन से किसी काम पर जाने की बात कहकर निकला था। सुबह साढ़े नौ बजे गांव से महज तीन सौ मीटर दूर स्थित एक खेत में वह लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। खाद डाल रहे खेत स्वामी ने जब किसी के कराहने की आवाज सुनी तो घटना का पता चला। किसान ने फते के स्वजन और ग्रामीणों को जानकारी दी। घायल फते को स्वजन पहले रोहटा फ्लाईओवर स्थित एक नर्सिंग होम में ले गए, यहां से स्वजन उसे रोहटा रोड स्थित दूसरे नर्सिंग होम में ले गए, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। फते के तीन बच्चों व पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। ईट या हथौड़े से किए वार

घटनास्थल की छानबीन करने और फते की हालत देखने के बाद पुलिस मान रही है कि फते के सिर और चेहरे पर ईंट अथवा किसी हथौड़े से वार किया गया है। पुलिस ने खेत और आसपास भी छानबीन की, मगर ऐसी कोई चीज नहीं मिली।

फते गंभीर रूप से घायल एक खेत में पड़ा मिला था। स्वजन ने उसे नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। हत्या क्यों और किसने की। इसकी जांच कराई जा रही है। स्वजन ने अभी तहरीर नहीं दी है।

-सुबोध कुमार सक्सेना, इंस्पेक्टर

chat bot
आपका साथी