सहारनपुर में फावड़े से काटकर पड़ोसी युवक का हत्‍यारा गिरफ्तार, फावड़ा भी बरामद

सहारनपुर के गांव उमाही कला में विगत मंगलवार की देर रात हुए विवाद में एक 42वर्षीय युवक की हत्या पड़ोसी द्वारा फावड़े को सिर में मारकर कर दी गयी थी। जिसमें नामजद छोटू पुत्र ऋषिपाल को पुलिस ने घटना के चौबीस घंटे बाद ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 02:58 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 02:58 PM (IST)
सहारनपुर में फावड़े से काटकर पड़ोसी युवक का हत्‍यारा गिरफ्तार, फावड़ा भी बरामद
फावड़े से काटकर पड़ोसी युवक का हत्‍यारा गिरफ्तार।

सहारनपुर, जेएनएन। गांव उमाही कला में विगत मंगलवार की देर रात हुए विवाद में एक 42वर्षीय युवक की हत्या पड़ोसी द्वारा फावड़े को सिर में मारकर कर दी गयी थी। जिसमें नामजद छोटू पुत्र ऋषिपाल को पुलिस ने घटना के चौबीस घंटे बाद ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ओर इसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त फावड़ा भी बरामद कर लिया गया है।

यह है मामला

रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव उमाहीकला में मंगलवार की रात को शिवकुमार पुत्र भान्नी की हत्या उसके पड़ोसी ने उस समय करती थी जब शिवकुमार अपने बच्चे को डांट रहा था और उसका पड़ोसी छोटू बीच में बोल पड़ा।यह छोटू शिवकुमार से पुरानी रंजिश ही रखता था।इसी पुरानी रंजिश के तहत छोटू ने शिव कुमार के सिर में फावड़ा मार दे उसकी हत्या कर दी थी और फरार हो गया था घटना की तहरीर मृतक की पत्नी कविता द्वारा रामपुर मनिहारान थाने में की गई थी जिसके बाद रामपुर मनिहारान थाना प्रभारी जसवीर सिंह इस्लाम नगर चौकी इंचार्ज आजाद सिंह ने हत्यारे को पकड़ने के लिए टीम बनाकर जगह जगह दबिश दीऔर बीती देर रात उसे गांव सहजवी राजवाहे के पुल से गिरफ्तार कर लिया।पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस के कार्य की प्रशंसा की है ।

कोतवाली प्रभारी जसबीरसिंह ने बताया कि छोटू ने शिव कुमार की हत्या करना स्वीकार कर लिया है और उसकी निशानदेही परी हत्या में प्रयुक्त पाउडर को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस टीम में एस एस आई प्रवीण शर्मा, इस्लामनगर चौकी प्रभारी आजाद सिंह,दीपक नागर, राहुल यादव आदि प्रमुख थे। 

यह भी पढ़ें: Murder In Saharanpur: फावड़े से काटकर पड़ोसी युवक की हत्या, बच्चों की पिटाई को लेकर हुआ था विवाद

chat bot
आपका साथी