Murder in Meerut : मेरठ में ईंट से ताबड़तोड़ वार कर युवक को मौत के घाट उतारा

मेरठ पुलिस के मुताबिक कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में गांव घसौली निवासी फते मोहम्मद मजदूरी करता था। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे घसौली गांव से महज तीन सौ मीटर दूरी पर एक खेत में फते लहुलुहान हालत में पड़ा मिला।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 06:51 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 06:51 PM (IST)
Murder in Meerut : मेरठ में ईंट से ताबड़तोड़ वार कर युवक को मौत के घाट उतारा
मेरठ में ईंट से ताबड़तोड़ वार कर युवक को मौत के घाट उतारा

मेरठ, जागरण संवाददाता। कंकरखेड़ा क्षेत्र के घसौली गांव के पास खेत में एक युवक पर ईंट से ताबड़तोड़ वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। खेत स्वामी ने युवक को खून से लथपथ देखा तो उसके स्वजन को सूचना दी। ग्रामीण और स्वजन खेत पर पहुंचे। घायल को रोहटा रोड स्थित नर्सिंग ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह है मामला

पुलिस के मुताबिक कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में गांव घसौली निवासी करीब 33 वर्षीय फते मोहम्मद पुत्र शमशुद्दीन मजदूरी करता था। शुक्रवार सुबह फते अपने स्वजनों से कहकर घर से निकला था कि वह किसी काम से जा रहा है, थोड़ी देर में आएगा। सुबह करीब साढ़े नौ बजे घसौली गांव से महज तीन सौ मीटर दूरी पर एक खेत में फते लहुलुहान हालत में पड़ा था। खेत स्वामी फसल में खाद डाल रहा था। खेत स्वामी ने जब किसी के कहराने की आवाज सुनी तो वह मौके पर पहुंचा, जहां उसने फते को गंभीर रूप से घायल देखा। किसान ने इसी सूचना फते के स्वजन और ग्रामीणों को दी। थोड़ी देर में ही भीड़ जमा हो गई। घायल को पहले रोहटा फ्लाईओवर के एक नर्सिंग होम में ले गए, जहां से उसे रेफर कर दिया। बाद में स्वजन रोहटा रोड स्थित दूसरे नर्सिंग होम में ले गए, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

ईंट अथवा हथौड़े से किया गया वार

घटनास्थल पर छानबीन करने और घायल मृतक की स्थिति को देखने के बाद पुलिस मान रही है कि फते के सिर और चेहरे पर ईंट अथवा किसी हथौड़े से वार किया गया है। पुलिस ने खेत और आसपास भी छानबीन की, मगर ऐसी कोई चीज पुलिस को नहीं मिली, जिससे फते पर वार कर हत्या की है।

इनका कहना है

घसौली गांव के पास खेत में फते गंभीर रूप से घायल पड़ा मिला था। स्वजन ने नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। नर्सिंग होम में भर्ती के बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

सुबोध कुमार सक्सेना, इंस्‍पेक्‍टर, थाना कंकरखेड़ा।  

chat bot
आपका साथी