Murder In Meerut: मेरठ के मवाना में युवक की बेरहमी से हत्‍या, शरीर में जगह-जगह मिले चोट के निशान

Murder In Meerut मेरठ के मवाना में सोमवार की रात को एक युवक की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। इस युवक की बाडी बहोड़पुर संपर्क मार्ग पर मिली है। ग्रामीणों ने इसकी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचर युवक की पहचान की।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:45 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 12:29 PM (IST)
Murder In Meerut: मेरठ के मवाना में युवक की बेरहमी से हत्‍या, शरीर में जगह-जगह मिले चोट के निशान
मवाना के कूड़ी कमालपुर में युवक का शव बहोड़पुर संपर्क मार्ग पर फेंका।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में मवाना में गांव कूड़ी कमालपुर निवासी युवक की सोमवार रात हत्या कर दी। सुबह शव बहोड़पुर संपर्क मार्ग पर पड़ा मिला। उसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशाना थे। माना जा रहा है उसे घसीटा गया और गला दबाकर हत्या की गई। पुलिस ने शव मर्चरी हाउस भेज दिया। कूड़ी कमालपुर निवासी नरेश के दो बेटों में राहुल वर्मा 27 वर्ष छोटा है। वह काफी समय से मवाना किराए का मकान लेकर रहता था। सोमवार शाम वह घर आया हुआ था और देर रात साइकिल पर सवार होकर वापस गया था।

जगह-जगह चोट के निशान

मंगलवार सुबह राहगीरों ने बहोड़पुर संपर्क मार्ग किनारे अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा देखा। उसके कपड़े फटे हुए थे और शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान बने थे। इस बीच सूचना पाकर कालूराम भी पहुंच गए। उन्होंने उसकी पहचान पोता राहुल के रूप में की। सूचना मिलने पर दारोगा जगबीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मृतक के चेहरे, गले व पैरों में चोट व चोट के निशान थे। दारोगा का कहना है कि घटना स्थल की स्थिति देखकर लग रहा है कि राहुल की हत्या कही ओर करके शव यहां लाकर डाला गया है। हत्या से पूर्व उसे बेरहमी से घसीटा गया और गला दबाकर हत्या की गई है। शव मर्चरी हाउस भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

बीटेक था राहुल

मृतक राहुल पड़ने में होनहार था तथा उसने बीटेक किया हुआ था तथा नौकरी की जुगत में लगा रहता था। इसी के चलते हुए मवाना भी रहता था।

मवाना जाने से पहले पिता से भी हुई थी नोकझोंक

मृतक के पिता नरेश के नाम बहोड़पुर के जंगल में 40 जमीन है। डेढ़ वर्ष पहले राहुल प्रकाश रख लिया था। वह अपने हिस्से की जमीन भी काफी समय से मांग रहा था इसको लेकर पूर्व में विवाद हो चुका था। उसका बड़ा भाई अनुज शादीशुदा है और पिता व स्वजन के साथ खेती बाड़ी करता है। पुलिस ने शव मर्चरी में भेज दिया है। पुलिस हत्‍याकांड की जांच में जुट गई है।

इन्होंने कहा

पुलिस ने शव मर्चरी हाउस भेज दिया है। स्वजन किसी से रंजिश की बात को नकार रहे हैं। कुछ घरेलू विवाद भी सामने आया है। जल्दी ही हत्या का राजफाश किया जाएगा।

- उदय प्रताप सिंह सीओ मवाना।

chat bot
आपका साथी