Murder In Meerut: बहन को भगा ले जाने वाले की चाकू से गोदकर हत्या, तीन वर्ष बाद लौटा था गांव में

Murder In Meerut मेरठ में भाई ने चाकू से गोदकर युवक की हत्‍या कर दी । मृतक ने तीन वर्ष पूर्व आरोपित की बहन से की थी कोर्ट मैरिज । तीन वर्ष बाद लौटा था गांव ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 01:08 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 01:08 PM (IST)
Murder In Meerut: बहन को भगा ले जाने वाले की चाकू से गोदकर हत्या, तीन वर्ष बाद लौटा था गांव में
मेरठ में युवक की चाकू से गोदकर हत्‍या।

मेरठ, जेएनएन। थानाअंतर्गत गेसुपुर जनूबी में तीन वर्ष पूर्व बहन को लेकर भागने वाले व्यक्ति की चाकू से गोदकर घायल कर दिया। व्यक्ति ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने हत्यारोपित को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। म्रतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। गांव में पुलिस तैनात।

यह है मामला

जानकारी के अनुसार तीन वर्ष पूर्व गेसुपुर जनूबी निवासी श्रवण पुत्र मामचंद गांव की दलित लड़की राधा को लेकर भाग गया था और उससे कोर्ट मैरिज कर ली। श्रवण बाहर रहकर नोकरी कर परिवार का पालन पोषण करने लगा। तीन वर्ष बाद श्रवण रविवार रात गांव में आया। जिसकी जानकारी लड़की के भाई को लग गई। लड़की के भाई कोशिन्द्र ने सोमवार सुबह लगभग नौ बजे श्रवण को चाकू से गोद डाला। आसपास के लोगों ने दौड़कर दोनों को पकड़ा। ग्रामीणों ने घायल को उपचार के लिए भेजा और थाना पुलिस को सूचना दी। घायल ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने आरोपित कोशिन्द्र को पुलिस को सौंप दिया। म्रतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

chat bot
आपका साथी