Murder In Meerut: अस्पताल में भर्ती ससुर को देखने आए गाजियाबाद के इलेक्ट्रीशियन की इंटरलाकिंग टाइल से पीट-पीटकर हत्या

Murder In Meerut गाजियाबाद से अपने सुसर को अस्‍पताल में देखने आए एक इलेक्ट्रीशियन का बेरहमी के साथ कत्‍ल कर दिया गया। मृतक की पत्‍नी ने पति के सहकर्मी पर भी हत्‍या का आरोप लगाया है और सीसीटीवी में भी कैद हो गया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 03:30 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 03:30 PM (IST)
Murder In Meerut: अस्पताल में भर्ती ससुर को देखने आए गाजियाबाद के इलेक्ट्रीशियन की इंटरलाकिंग टाइल से पीट-पीटकर हत्या
मेरठ में मृतक की पत्नी ने सहकर्मी पर जताया हत्या का शक। सीसीटीवी में हुआ कैद।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में बुधवार की रात को गाजियाबाद के रहने वाले एक इलेक्ट्रीशियन की इंटरलाकिंग टाइल से पीट-पीटकर बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई। मृतक अपने ससुर को देखने के लिए गंगानगर के रक्षापुरम स्थित अपसनोवा अस्पताल में आया था। अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मृतक की पत्नी ने पति के सहकर्मी पर हत्या का शक जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर आरोपित की तलाश में जुट गई है।

रक्षापुरम में मिला था मृत

बुधवार देर रात फैंटम पुलिसकर्मियों को गश्त के दौरान एक युवक रक्षापुरम में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। पुलिस उसे नजदीकी अपसनोवा अस्पताल में लेकर पहुंची तो वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास उसकी बाइक मिली, जिसके रजिस्ट्रेशन नंबर से मृतक की पहचान हुई। घटनास्थल पर ही खून से सनी इंटरलाकिंग टाइल पुलिस ने बरामद की। स्पेंडलर बाइक का टायर भी खून से सना हुआ था। मृतक की पहचान गाजियाबाद निवासी गुड्डू के रूप में हुई। वह इंचौली के मसूरी गांव का मूल निवासी था।

पत्‍नी ने यह बताया पुलिस को

मसूरी का मूल निवासी लोनी में रहता था गुड्डू गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र की कविता विहार कालोनी निवासी गुड्डू इंचौली के मसूरी गांव का मूल निवासी था। गुड्डू गाजियाबाद के बेहटा हाजीपुर में इलेक्ट्रीशियन व प्लंबर का काम करता था। मृतक गुड्डू के ससुर सलापुर निवासी देवी सिंह बीमारी के चलते रक्षापुरम स्थित अपसनोवा अस्पताल में भर्ती हैं। गुड्डू की पत्नी सपना ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात वह सुसर को देखने के लिए अपसनोवा अस्पताल आए थे।

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई पड़ा सहकर्मी जितेंद्र

मृतक घोषित होने के बाद गंगानगर पुलिस ने गुड्डू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मौके से बरामद खून से सनी इंटरलाकिंग टाइल व मृतक कामोबाइल सील कर दिया। मृतक की बाइक पर भी थाने लाई गई। मृतक की पत्नी सपना की आशंका पर पुलिस ने अपसनोवा अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। जिसमें एक युवक गुड्डू के साथ आता दिखाई पडा। सपना ने उसकी पहचान गुड्डू के सहकर्मी जितेंद्र निवासी बेहटा हाजीपुर के रूप में की। सपना ने पुलिस को तहरीर देते हुए जितेंद्र पर हत्या का शक जताया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। 

इनका कहना है

मृतक के मोबाइल की काल डिटेल निकलवाई जा रही है। जितेंद्र की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। इन दोनों के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। मृतक की पत्नी ने सहकर्मी जितेंद्र पर हत्या का शक जताया है।

- ऋषिपाल सिंह, गंगानगर इंस्पेक्टर, मेरठ

chat bot
आपका साथी