Meerut: नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्या कर शव बेड में छिपाया, हाथ पैर व मुुंह पर बंधा था कपड़ा

नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्या कर शव को बेड में छिपा दिया गया। मृतक के हाथ-पैर बंधे थे। साथ ही मुंह पर भी कपड़ा लपेटा गया था। केंद्र संचालक ने देर रात पुलिस को यह सूचना दी तो सीओ और फारेंसिक की टीम भी पहुंची।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:19 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:19 AM (IST)
Meerut: नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्या कर शव बेड में छिपाया, हाथ पैर व मुुंह पर बंधा था कपड़ा
नशा मुक्ति केंद्र पर युवक की हत्‍या।

जागरण संवाददाता, मेरठ। नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्या कर शव को बेड में छिपा दिया गया। मृतक के हाथ-पैर बंधे थे। साथ ही मुंह पर भी कपड़ा लपेटा गया था। केंद्र संचालक ने देर रात पुलिस को यह सूचना दी तो सीओ और फारेंसिक की टीम भी पहुंची। बताया गया कि केंद्र से दो युवक फरार हैं, जिन पर हत्या कर भागने का शक है।

टीपीनगर थाना क्षेत्र के शिवपुरम में शिव नशा मुक्ति केंद्र है। यहां पर एक माह से रोहित निवासी शेखपुरा थाना टीपीनगर, संदीप निवासी कंकरखेड़ा और अनूप निवासी गांव कुंडा रह रहे थे। रविवार दोपहर केंद्र का संचालक शिवम शहर में किसी मरीज को लेने गया था। तभी उसकी मां विमलेश ने फोन कर बेटे को तीनों मरीजों के छत के रास्ते भागने की जानकारी दी। वह मौके पर पहुंचा और उनकी तलाश की, लेकिन वे नहीं मिले। रात में शिवम की मां पहली मंजिल पर बने केंद्र में आई तो बेड के नीचे से खून निकलता देखा। उनकी चीख सुनकर शिवम भी पहुंचा। जब बेड खोला तो होश उड़ गए। रोहित के हाथ-पैर बंधे हुए थे। मुंह पर भी कपड़ा था। सिर से खून निकल रहा था। उसने पुलिस को फोन किया। कुछ ही देर में थाना पुलिस, सीओ अरविंद चौरसिया और फारेंसिक की टीम भी पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पूछताछ में शिवम ने बताया कि दो मरीज और थे। इसके चलते ही उन पर हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस की दो टीमें उनकी तलाश में जुट गई है। सीओ का कहना है कि शव बेड में मिला था। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी