Murder In Meerut: हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग, 50 लाख की आर्थिक सहायता भी मिले

कांग्रेस ने दिया डीएम को ज्ञापन देते हुए कहा कि हत्‍यारोपितों की गिरफ्तारी जल्‍द से जल्‍द की जाए। साथ ही यह भी कहा कि पीड़ित को 50 लाख की आर्थिक सहायता दी जाए।

By Prem BhattEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 03:53 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 03:53 PM (IST)
Murder In Meerut: हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग, 50 लाख की आर्थिक सहायता भी मिले
Murder In Meerut: हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग, 50 लाख की आर्थिक सहायता भी मिले

मेरठ, जेएनएन। कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग ने लाला मोहम्मदपुर में हुई हत्या के आरोपितों को तुरंत गिरफ्तार करने व पीड़ित परिवारों को 50 लाख की सहायता देने की मांग की है। साथ ही अपनी मांग को लेकर बुधवार को डीएम के नाम ज्ञापन दिया है।

बुधवार को दोपहर एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश उपाध्यक्ष योगी जाटव, प्रदेश महासचिव कामेश रतन व प्रदेश सचिव अरुण कुमार एडवोकेट के नेतृत्व में कलक्ट्रेट पहुंचा। जिसमें जिला अध्यक्ष कमल जाटव, धर्मेंद्र एडवोकेट ने मृतक नितेश जाटव के पिता ओमपाल जाटव, श्रीपाल व देवी सिंह निवासी ग्राम लाला मोहम्मदपुर थाना कंकरखेड़ा भी शामिल रहे। उन्होंने डीएम के नाम एक ज्ञापन दिया।

यह था मामला

उनका आरोप था कि दबंगों द्वारा गत 21 जुलाई को नितेश जाटव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसमें अभियुक्त अक्षय यादव व उसका छोटा भाई अभिषेक उर्फ गोलू यादव पंजीकृत है। अभी तक अक्षय यादव फरार चल रहा है। वह पीड़ित परिवार को मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहा है। मुकदमा वापस न लेने पर परिवार का नामोनिशान मिटाने की धमकी भी उसके द्वारा दी जा रही है।

यूपी कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग ने जिलाधिकारी से मांग की है कि अक्षय यादव जो अभी तक फरार चल रहा है, उसे तुरंत गिरफ्तार करके जेल भेजा जाए। पीड़ित परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए व पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद भी सरकार द्वारा नहीं दी गई है।

सरकार दे 50 लाख की मदद

पीडित परिवार के लिए सरकार से मांग की कि उनको 50लाख व परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाए। 

chat bot
आपका साथी