Murder In Bulandshahr: खेत में गंदे नाले का पानी जाने को लेकर बढ़ा विवाद, व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

बुलंदशहर कोतवाली क्षेत्र के गांव कनेनी में खेत में नाली का गंदा पानी जाने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े में एक पक्ष से चार लोग घायल हो गए। जिनमें से एक व्यक्ति की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 11:18 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 11:18 AM (IST)
Murder In Bulandshahr: खेत में गंदे नाले का पानी जाने को लेकर बढ़ा विवाद, व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या
गंदे पानी को लेकर विवाद में युवक की हत्‍या। तहरीर देने थाने पहुुंचा पीड़ि‍त पक्ष।

बुलंदशहर, जेएनएन। जनपद में एक खौफनाक वारदात हो गई। गांव कनेनी में एक व्‍यक्ति की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। बताया जा रहा है कि नाले का गंदा पानी खेत में जा रहा था। इस दौरान जब पीड़ित पक्ष ने रोकने का प्रयास किया तो दूसरा पक्ष गाली-गलौज और अभद्रता पर उतर आया। इसके बाद विवाद गंभीर हो गया। देखते ही देखते मारपीट होने लगी। इसी दौरान चार लोग घायल हो गए। सभी को अस्‍पताल ले जाया गया। इस बीच में एक ने दम तोड़ दिया। पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर दी है। 

जागरण संवादाता ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के गांव कनेनी में खेत में नाली का गंदा पानी जाने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े में एक पक्ष से चार लोग घायल हो गए। जिनमें से एक व्यक्ति की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मामले में मृतक के बेटे ने आठ लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव शहजादपुर कनेनी निवासी बृजपाल ने बताया कि सोमवार देर शाम उसके पिता लोकमन (55), दीपक, विजेंदर खेतों की तरफ गए थे। जहां उन्होंने देखा कि गांव की गंदी नाली का पानी कुछ व्यक्तियों ने उनके खेत की तरफ काट दिया है। जिसका तीनों ने विरोध किया। जिस पर आरोपितों ने गाली- गलौज की। साथ ही लाठी डंडे, फरसे आदि से हमला करते हुए लोकमन, दीपक, बिजेंदर और बृजपाल को पीटकर लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को जटिया अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने लोकमन और दीपक को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान लोकमन की मौत हो गई। मामले में मृतक के बेटे बृजपाल ने आठ लोगों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी दिक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी