Murder in Bulandshahr : बुलंदशहर के अगौता में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या, सनसनी

Murder in Bulandshahr बुलंदशहर के गांव अगौता निवासी अधिवक्ता रजनीश चौहान बुलदंशहर की अदालत में वकालत करते थे। रविवार की शाम रजनीश अपने बच्चों से खेत पर घूमने के लिए कहकर घर से निकले थे। इसी दौरान उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:00 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:00 PM (IST)
Murder in Bulandshahr : बुलंदशहर के अगौता में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या, सनसनी
बुलंदशहर के अगौता में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या, सनसनी

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। औरंगाबाद क्षेत्र के गांव अगौता में रविवार देर शाम पुरानी रंजिश के चलते अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। शव को नलकूप में रखकर आरोपित मौके से फरार हो गए। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हादसे की सूचना पर अगौता पुलिस ने मौके पर पहुंच आवश्‍यक कार्रवाई शुरू की।

यह है मामला

गांव अगौता निवासी 50 वर्षीय अधिवक्ता रजनीश चौहान पुत्र देशराज चौहान पिछले कई साल से बुलदंशहर अदालत में वकालत करते थे। रविवार की शाम रजनीश अपने बच्चों से खेत पर घूमने के लिए कहकर घर से निकले थे। बताया गया कि इस दौरान गांव के दो लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते उनकी गोली मारकर हत्या कर दी और उसके शव को पूर्व प्रधान के नलकूप में छिपाकर मौके से फरार हो गए। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि एक पूर्व प्रधान ने मृतक के स्वजन को नलकूप की चाबी देते हुए कहा था कि उसका शव नलकूप में रखा है। जब स्वजन ने मौके पर जाकर देखा तो रजनीश अधिवक्ता का शव नलकूप के पास पड़ा मिला। जिसके बाद स्वजन और ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पर अगोता पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। मृतक के सिर में गोली लगना बताया गया है। मृतक के एक पुत्र और एक पुत्री है। इसी घटना को लेकर गांव अगौता में विभिन्न प्रकार की चर्चा हैं। आरोपित गांव से फरार बताए जा रहेे हैंं।

इन्होंने कहा

मृतक के चेचरे भाई पीयूष ने चाचा रजनीश की हत्या की आशंका जताई है। हालांकि किसी पर भी आरोप नहीं लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-सुरेंद्र नाथ तिवारी, एसपी सिटी।

chat bot
आपका साथी