Murder In Bijnore: पैसों को लेकर कहासुनी, दावत के दौरान युवक की पीट-पीटकर हत्या

बिजनौर जिले के नूरपुर में गांव हसुपुरा में रविवार देर रात दावत के दौरान एक युवक की लाठी डंडों व लोहे की राड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। युवक की हत्‍या पैसों को लेकर हुई कहासुनी के बाद हुई।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 10:20 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 10:20 PM (IST)
Murder In Bijnore: पैसों को लेकर कहासुनी, दावत के दौरान युवक की पीट-पीटकर हत्या
बिजनौर में युवक की दावत के दौरान हत्‍या कर दी गई।

बिजनौर, जेएनएन। Murder In Bijnore बिजनौर जिले के नूरपुर में गांव हसुपुरा में रविवार देर रात दावत के दौरान एक युवक की लाठी डंडों व लोहे की राड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

क्षेत्र के गांव हसुपुरा में सत्यवीर सिंह की पौत्री की छठी का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में उसने अपनी बिरादरी के लोगों की दावत की थी। दावत का कार्यक्रम रविदास धर्मशाला में था। दोपहर में कार्यक्रम होने के बाद धर्मशाला में अन्य कार्यक्रम था। देर रात धर्मशाला में हरिराज पुत्र शेर सिंह और राजेश पुत्र मल्लू सिंह के बीच पैसों को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई।

आरोप है कि हरिराज और उसके पुत्रों ने राजेश पर डंडों और लोहे की राड से पीटना शुरू कर दिया। उसे बचाने पहुंची महिलाओं व भाईयों के साथ भी धक्का मुक्की की। किसी तरह परिजनों ने हमलावरों से राजेश को बचाया और लहुलूहान हालत में नूरपुर निजी अस्पताल में ले गये। वहीं, उपचार न मिलने पर मुरादाबाद ले जाते वक्त उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

उधर, सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार वर्मा पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और जांच पड़ताल की। इस दौरान परिजनों ने आक्रोश जताया। जिसके बाद मौके पर दौलतपुर, ताजपुर के अलावा शिवाला कलां से पुलिस फोर्स बुलाई गई। परिजनों ने बताया कि आरोपित हरिराज मुजाहिदपुर के एक इंट भट्टा पर ठेकेदारी करता है। मृतक राजेश उसके साथ मजदूरी करता था।

आरोप है कि हरिराज पर मृतक के मजदूरी के पांच हजार रुपये थे। जिसे मांगने पर यह घटना हुई। घटना के संबंध में मृतक के बडे़ भाई राजन की ओर से तहरीर दी गई है। थाना प्रभारी निरीक्षक ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की पुष्टि की है।

मूकदर्शक बने रहे ग्रामीण

जिस वक्त हमलावर राजेश पर हमला बोल रहे थे। उस वक्त पड़ोसी छतों और सड़क पर खडे़ होकर मूकदर्शक बन रहे। यदि ग्रामीण बीचबचाव में आते तो उसकी जान बचाई जा सकती थी।

chat bot
आपका साथी