Murder In Bijnore: बिजनौर में शराब पीने को लेकर हुए विवाद के बाद बेटे ने पिता को मार डाला, गिरफ्तार

Murder In Bijnore बिजनौर में शराब पीने को लेकर पिता और पुत्र में विवाद हो गया। इसके बाद युवक ने चूल्हे में आग जलाने वाली फूंकनी मारकर पिता की हत्या कर दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:50 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:50 AM (IST)
Murder In Bijnore: बिजनौर में शराब पीने को लेकर हुए विवाद के बाद बेटे ने पिता को मार डाला, गिरफ्तार
बिजनौर में मामूली विवाद के पिता की हत्‍या कर दी गई।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। Murder In Bijnore बिजनौर में शराब पीने को लेकर शनिवर रात गांव रतनपुर रियाया में पिता-पुत्र में विवाद हो गया। युवक ने चूल्हे में आग जलाने वाली फूंकनी मारकर पिता की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बेटे को गिरफ्तार कर गैर इरादातन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस हत्‍याकांड की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार छोटे से विवाद के बाद बात बढ़ गई और युवक ने मर्डर का कदम उठाया।

मारपीट में बदला विवाद

मंडावर थाना क्षेत्र के गांव रतनपुर रियाया निवासी 48 वर्षीय कामेंद्र पुत्र मुनेंद्र शनिवार देर रात शराब पीकर घर आया। इसी बात को लेकर पत्नी मोना और बेटे मनोज से कहासुनी हो गई। विवाद मारपीट में बदल गया। मारपीट के दौरान मनोज ने खाना बनाने में इस्तेमाल होने वाली फूंकनी पिता के सिर में मार दी। कामेंद्र बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। उसे डॉक्टर को दिखाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर सीओ कुलदीप गुप्ता मौके पर पहुंच गए और जांच की। शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा गया।

मामला कराया दर्ज

पुलिस ने कामेंद्र के भाई दिनेश की तहरीर पर भतीजे मनोज के खिलाफ गैर इरादातन हत्या का मामला दर्ज कराया है। मनोज को हिरासत में ले लिया गया है। कामेंद्र खेतीबाड़ी करता था। वहीं आरोपित मनोज दिल्ली में मिठाई बनाने का काम करता है। दो माह पूर्व ही घर आया था। कामेंद्र 2004 में ट्रक चालक था। उसकी शादी नहीं हुई थी। वह आसाम से मोना नाम की महिला को ले आया था। उसी के साथ मनोज और उसके दो भाई साथ आए थे। तीनों बच्चे महिला के पूर्व पति के थे। कामेंद्र से एक बेटा और बेटी पैदा हुए। सीओ कुलदीप गुप्ता का कहना है कि आपसी कलह के चलते घटना हुई है। आरोपित गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी