Murder In Baghpat: अवैध संबंधों में दुकानदार की गोली मारकर हत्‍या, महिला और पति पर मुकदमा दर्ज

Murder In Baghpat अवैध संबंधों के कारण बागपत के छपरौली में एक दुकानदार का मर्डर कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपित महिला और उसके पति के खिलाफ केस करके जांच शुरू कर दी है। हत्‍या के बाद क्षेत्र में हड़कंप के हालात हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 02:20 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 07:13 PM (IST)
Murder In Baghpat: अवैध संबंधों में दुकानदार की गोली मारकर हत्‍या, महिला और पति पर मुकदमा दर्ज
बागपत में गुरुवार को दिन निकलते ही दुकानदार की हत्‍या कर दी गई।

बागपत, जागरण संवाददाता। बागपत जिले के छपरौली में ग्राम कुरड़ी के दुकानदार की दिन निकलते ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। दुकानदार के एक महिला से अवैध संबंध घटना की वजह बताई गई है। आरोपित महिला व उसके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में लगी है।

यह है मामला

ग्राम कुरड़ी निवासी 24 वर्षीय प्रदीप कश्यप पुत्र राजू कश्यप की गांव में ही सब्जी की दुकान है। वह प्रतिदिन की तरह गुरुवार सुबह 5.30 बजे सब्जी लेने के लिए कस्बा छपरौली जा रहा था। गांव से करीब एक किलोमीटर दूर पहुंचने पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। खून से लथपथ प्रदीप का शव पड़ा देख हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हुई। सीओ आलोक सिंह व छपरौली थाना प्रभारी विनोद कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच की तथा प्रदीप के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजा गया। प्रदीप के भाई संजीव ने छपरौली थाने पर मुकदमा दर्ज कराया कि प्रदीप के एक महिला से अवैध संबंध थे। इसी के चलते आरोपित महिला व उसके पति ने प्रदीप की हत्या की है। छपरौली थाना प्रभारी विनोद कुमार का कहन  है कि केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सीने और कमर में चोट के निशान

छपरौली थाना प्रभारी का कहना है कि प्रदीप के सीने व कमर में चोट के निशान है। प्रदीप को कितनी गोली मारी गई, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चलेगा।

परिवार में मचा कोहराम

घटना से परिवार में कोहराम मचा है। पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के लिए लोग उनके पास पहुंच रहे हैं।

हत्याओं से दहल रहा जनपद

जनपद में एक के बाद एक हत्या की वारदात की जा रहा है। दस दिन के अंदर एक महिला समेत पांच लोगों की हत्‍या कर दी गई। गत तीन अक्टूबर को सेवानिवृत्त सीओ विनोद राणा ने अपने बेटे जितेंद्र की गोली मारकर हत्या की थी। पिलाना गांव में मत्स्य पालन फार्म हाउस के केयरटेकर सुभाष का धारदार हथियार से प्रहार कर कत्ल किया गया। ग्राम बली में फार्मासिस्ट सुरेंद्र सिंह की गोलियों से भूनकर हत्या की। ग्राम ओगटी में महिला रेखा की पति ने पेट में लात मारकर हत्या की।

chat bot
आपका साथी