Murder for property: मेरठ में मारने से पहले पिता को समझाया था, जब नहीं मानें तो सीने में उतार दी गोली

मेरठ में कलयुगी हत्‍यारोपी बेटे ने पुलिस का बताया कि हत्या से पहले पिता को समझाया था कि वह अपनी बेटी और दामाद को घर से बाहर कर दें ताकि रोहित के हिस्से की प्रोपर्टी बेटी-दामाद को न मिल सके। पिता नहीं मानें तो गोली मारकर हत्‍या कर दी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:30 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:30 PM (IST)
Murder for property: मेरठ में मारने से पहले पिता को समझाया था, जब नहीं मानें तो सीने में उतार दी गोली
मेरठ में हत्यारोपित बेटे को पुलिस ने पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेजा।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के कंकरखेड़ा में पिता की हत्या का आरोपित रोहित उर्फ मोंटू ने पुलिस पूछताछ में कई बातों को कबूल किया है। पिता सुकमरपाल की हत्या करने को स्वीकारते हुए रोहित ने कहा कि 24 जुलाई को कार में जब वह अपने पिता से बात कर रहा था, तब मुझे मामूल था कि अब मुझे क्या करना है। हत्या से पहले पिता को समझाया था कि वह अपनी बेटी और दामाद को घर से बाहर कर दें, ताकि रोहित के हिस्से की प्रोपर्टी बेटी-दामाद को न मिल सके। जब पिता नहीं मानें तो एक गोली सिर में और दूसरी सीने में उतार दी। सांस लेने भर में ही सुकरमपाल की मौत हो गई थी। पुलिस ने न्यायिक हिरासत में हत्यारोपित को जेल भेज दिया।

कार से बरामद हुआ था शव

कंकरखेड़ा क्षेत्र नंगलाताशी निवासी प्रोपर्टी डीलर सुकरमपाल का 24 जुलाई की रात को गोली लगा शव लाला मोहम्मदपुर गांव रोड पर कार से बरामद हुआ था। मृतक की पत्नी ने अपने बेटे रोहित उर्फ मोंटू व भदौड़ा गांव निवासी देवेंद्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था। सोमवार को पुलिस ने रोहित को गिरफ्तार कर लिया था। रोहित गलत रास्ते पर निकला तो सुकरमपाल ने उसकी पत्नी समेत अपने से अलग कर दिया। खाने की समस्या को देखते हुए सुकरमपाल ने अपनी बेटी और दामाद को अपने पास रख लिया।

दोस्‍त के साथ मिलकर किया मर्डर

रोहित को अहसास होने लगा था कि उसके पिता जायदाद का आधा हिस्सा बेटी-दामाद को दे देंगे, जिसको लेकर कई बार रोहित का स्वजन से झगड़ा भी हुआ। 24 जुलाई को रोहित ने अपने दोस्त संग पिता सुकरमपाल की हत्या कर दी थी। रोहित ने पुलिस से कहा कि प्रोपर्टी बचाने को पिता की हत्या करने का अब जरा भी दुख नहीं है। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि पूछताछ के बाद हत्यारोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी