बुलंदशहर में खेलने को लेकर बच्‍चों में हुई मारपीट बना बवाल, युवक की पीट-पीटकर हत्‍या

बुलंदशहर में छोटी सी बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों में खूब लाठी-डंडे चले। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। जिसके बाद हमलावर फरार हो गए। मौके पर पुलिस पहुंच गई। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 12:43 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 12:43 PM (IST)
बुलंदशहर में खेलने को लेकर बच्‍चों में हुई मारपीट बना बवाल, युवक की पीट-पीटकर हत्‍या
बुलंदशहर में युवक की पीटकर हत्‍या कर दी गई।

बुलंदशहर, जेएनएन। अपराध का स्‍तर बुलंदशहर में इस कदर हो गया है कि मामूली बात पर भी लोग एक दूसरे के कातिल बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ शनिवार को हुआ। दो बच्‍चों में खेलने को लेकर छोटा सा मारपीट हो गया, जो बड़ो को रास नहीं आई और छोटी सी लड़ाई बड़े बवाल का आकार लेने लगी। मामला इस कदर बढ़ा कि दोनों पक्ष आपस में लाठी ड़डें लेकर भीड गए। देखते ही देखते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक युवक पर लाठी से पीट पीटकर हत्‍या कर दी। और घटना के बाद हमलावार मौके से फरार हो गए।

घटना थाना औरंगाबाद के मोहल्ला नई बस्ती की है। पुलिस को इस बात की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और जांच पड़ताल करने लगी। इधर युवक की मौत से दूसरे पक्ष के परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन चींख व दहाड़े मारकर रो रहे थे। पुलिस आरोपितों की तलाश में लगी हुई है। मामले की जांच भी की जा रही है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

नई बस्ती निवासी रवियूल और हमीद के बच्चों में शुक्रवार शाम खेलने के दौरान विवाद हो गया था। इसी विवाद को लेकर देर रात करीब दस बजे पड़ोस के युवक सफीक, शादाब और परवेज ने रवियूल के मकान में घुस आए और उसकी लाठी-डंडों से हमला कर दिया। पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए। बाद में पीड़ित के स्वजन घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए। जहां उसने उपचार के दौरान रवियूल(28) की मौत हो गई। घटना की सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच गई। अस्पताल से शव कब्जे में ले लिया। मृतक के बड़े भाई शफीयूल ने आरोपित शादाब सफीक और परवेज को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है तनाव को देखते हुए मोहल्ले में पुलिस को तैनात कर दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी