साली का हत्यारोपित दीपक दो साल से है फरार, पुलिस देती है दबिश, पर नहीं आता हाथ Meerut News

दो साल पहले पल्लवपुरम की क्वींसलैंड कालोनी में अपनी साली की हत्या कर फरार हत्यारोपित दीपक चौधरी आज तक पुलिस संग आंख मिचौली खेल रहा है। दीपक की लोकेशन मिलने पर पुलिस उसके ठिकाने पर दबिश देती है मगर वह पकड़ में नहीं आ पाता।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:55 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:55 PM (IST)
साली का हत्यारोपित दीपक दो साल से है फरार, पुलिस देती है दबिश, पर नहीं आता हाथ Meerut News
हत्‍या के अपराध में दो साल से फरार आरोपित पुलिस पकड़ से दूर है।

मेरठ, जेएनएन। दो साल पहले पल्लवपुरम की क्वींसलैंड कालोनी में अपनी साली की हत्या कर फरार हत्यारोपित दीपक चौधरी आज तक पुलिस संग आंख मिचौली खेल रहा है। दीपक की लोकेशन मिलने पर पुलिस उसके ठिकाने पर दबिश देती है, मगर वह पकड़ में नहीं आ पाता। जबकि पुलिस ने हत्यारोपित के मकान की कुर्की भी कर दी है। वहीं बैंक ने भी मकान को अपने कब्जे में लिया है।

शामली निवासी दीपक चौधरी की शादी मोदीनगर निवासी युवती से हुई थी। शादी के बाद दीपक की साली कुछ दिनों के लिए बहन के साथ मोदीनगर में रूकी थी। वहीं पर दीपक और साली के बीच प्यार हुआ। यह सिलसिला करीब तीन सालों तक चला। इस बीच दीपक की पत्नी के दो बच्चे हो गए। एक दिन मौका पाकर दीपक अपनी साली को लेकर फरार हो गया और मंदिर में शादी रचा ली। कुछ महीनें बाद जब दोनों घर आए तो परिजनों ने भगा दिया। दीपक की पत्नी ने भी अपनी छोटी बहन और दीपक से रिश्ता खत्म कर दिया।

दीपक की पत्नी अपने दोनों बच्चों संग मोदीपुरम में रह रही है। जबकि दीपक अपनी दूसरी पत्नी-साली संग क्लीसलैंड़ में मकान खरीदकर रहने लगा। मकान पर लोन पर था। पत्नी-साली के गलत आचरण की वजह से दीपक ने उसका कत्ल कर फरार हो गया। मोदीनगर निवासी पत्नी ने दीपक के खिलाफ केस दर्ज कराया था। तभी से पुलिस दीपक की तलाश कर रही है। पुलिस ने क्वीसलैंड मकान का सामान कुर्क कर लिया था, वहीं लोन जमा न होने पर बैंक ने मकान कब्जे में ले लिया। इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा का कहना है कि फरार हत्यारोपित की तलाश आज भी पुलिस कर रही है। दीपक के नाते-रिश्तेदारों से संपर्क में हैं, जल्द गिरफ्तार होगा। 

chat bot
आपका साथी