Encounter in Meerut: पुलिस हिरासत में सिपाही की पिस्टल छीन कर भागा शातिर शाकिब मुठभेड़ में घायल

हत्‍यारोपित शाकिब पुलिस लाइन स्थित प्रेस कॉन्फ्रेंस से दौराला थाने ले जाते समय सिवाया टोल के पास से भागा था। घेराबंदी के बाद सिवाया के जंगल में शाकिब गोली लगने से घायल हुआ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 03:40 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 06:12 PM (IST)
Encounter in Meerut: पुलिस हिरासत में सिपाही की पिस्टल छीन कर भागा शातिर शाकिब मुठभेड़ में घायल
Encounter in Meerut: पुलिस हिरासत में सिपाही की पिस्टल छीन कर भागा शातिर शाकिब मुठभेड़ में घायल

मेरठ, जेएनएन। प्रेमजाल में फंसाकर युवती की हत्या करने वाले कुख्यात शाकिब को दौराला के सिवाया में मुठभेड़ के दौरान घायल हो गया । पुलिस लाइन स्थित प्रेस कॉन्फ्रेंस से थाने ले जाते समय सिपाही की पिस्टल छीनकर शाकिब भाग गया। पीछा करने पर शाकिब ने सिपाही के सीने में गोली मार दी। ग्रामीणों और पुलिस की  मदद से सिवाया के जंगल में शाकिब की घेराबंदी की गई, जिसमें गोली लगने से शाकिब घायल हो गया।

यह था मामला

दौराला के लोहिया नगर निवासी शाकिब ने 2019 में ईद से पहले चांद रात में लुधियाना की एकता को परिवार के साथ मिलकर मारा डाला। हिंदू नाम बताकर एकता को अपने प्रेमजाल में फंसाकर मेरठ लाया था। उसके बाद एकता की हत्या कर दी। शाकिब, उसके भाई मुस्सरत, पिता मुस्तकीम, भाभी रेशमा, इस्मत और दोस्त अयान को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी। वहां से सभी मुल्जिमों को गाड़ी में बैठाकर थाने लाया जा रहा था। सिवाया टोल प्लाजा के पास शाकिब के परिवार ने उसे पानी पिलाने की बात कहकर गाड़ी को रोक लिया। सीओ दौराला जितेंद्र कुमार के मुताबिक, इसी बीच शाकिब ने सिपाही सुधीर की पिस्टल छीन ली। पुलिस पर फायरिंग करता हुआ शाकिब सिवाया के जंगल में घुस गया।

शाकिब के फायर करने पर एक गोली कॉन्स्टेबल सुधीर के सीने में लगी है। उसके बाद ग्रामीणों की मदद से शाकिब का पीछा किया गया। शाकिब की फरारी की सूचना के बाद एसपी सिटी और एसएसपी भी मौके की ओर दौड़ गए। घंटों की मशक्कत के बाद सिवाया के जंगल में शाकिब को घेर लिया। जवाबी फायरिंग में शाकिब को कई गोली लग गई। घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल लाया गया। साथ ही घायल सिपाही को भी अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

chat bot
आपका साथी