पालिका अध्यक्ष ने निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

पालिका अध्यक्ष मोहम्मद अय्यूब ने शनिवार को मोहल्ला मुन्नालाल के वार्ड नौ में सीसी र

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 06:42 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 06:42 PM (IST)
पालिका अध्यक्ष ने निर्माण कार्य का किया निरीक्षण
पालिका अध्यक्ष ने निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

मेरठ,जेएनएन। पालिका अध्यक्ष मोहम्मद अय्यूब ने शनिवार को मोहल्ला मुन्नालाल के वार्ड नौ में सीसी रोड व नाली निर्माण कार्य का निरीक्षण किया और निर्माण की गुणवत्ता परखी।

नगर पालिका की ओर से उक्त वार्ड में राज्य वित्त आयोग के अन्तर्गत दीपक धमीजा के मकान से अशोक के मकान तक व राजकुमार के मकान से मुकेश जैन के मकान तक सीसी रोड व नाली निर्माण कार्य कराया जा रहा है। शनिवार को पालिका अध्यक्ष मोहम्मद अय्यूब ने उक्त वार्ड में पहुंचकर सीसी निर्माण कार्य की गुणवत्ता को परखा। निर्माण कार्य सही मिलने पर संतोष व्यक्त किया और ठेकेदार को सड़क निर्माण कार्य शीघ्र पूरा करने के लिये निर्देशित किया। निरीक्षण में उनके साथ अवर अभियंता जयपाल सिंह, वर्क सुपरवाइजर मोहम्मद साजिद व ठेकेदार सोनू आदि रहे।

समाधान दिवस पर एसडीएम ने सुनीं समस्याएं : एसडीएम कमलेश गोयल ने शनिवार को मवाना कोतवाली पर समाधान दिवस के मौके पर समस्या सुनीं। उन्होंने समाधान दिवस पर आने वाली समस्याओं के त्वरित निस्तारण के निर्देश दिये। इस मौके पर मात्र तीन शिकायतें आई, जिनमें मारपीट संबंधी दो मामलों का मौके पर ही निस्तारण किया गया।

शनिवार को एसडीएम कमलेश कोतवाली पहुंचे और समस्या सकें। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राठौर भी मौजूद रहे। समाधान दिवस पर फरियादियों का टोटा रहा। दिवस अधिकारी राजस्व टीम के साथ घंटों थाने पर रहे।

वहीं एसओ फलावदा शिववीर भदौरिया ने बताया कि थाने पर जमीन के विवाद संबंधी एक शिकायत आयी। हल्का लेखपाल को मौके पर भेजकर समस्या का निस्तारण कराया गया। हस्तिनापुर थाने पर जमीन संबंधी मामले आए, जिनका मौके पर ही निस्तारण किया गया। जबकि बहसूमा में एक भी शिकायत नहीं आयी।

chat bot
आपका साथी