संघर्ष से समाधान तक जारी रहेगा किसान आंदोलन, बागपत में बोले- राकेश टिकैत

पिछले दिनों बागपत के सांकरौद निवासी पीएसी जवान मोंटी धामा की बुखार से मौत हो गई थी। मंगलवार को भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत स्वजन को सांत्वना देने के लिए पहुंचे। टिकैत ने कहा कि संघर्ष से समाधान तक किसान आंदोलन जारी रहेगा।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:59 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:34 AM (IST)
संघर्ष से समाधान तक जारी रहेगा किसान आंदोलन, बागपत में बोले- राकेश टिकैत
संघर्ष से समाधान तक जारी रहेगा आंदोलन, बागपत में बोले- राकेश टिकैत

बागपत, जागरण संवाददाता। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने सांकरौद गांव के पीएसी जवान के स्वजन को सांत्वना दी। टिकैत ने कहा कि संघर्ष से समाधान तक आंदोलन जारी रहेगा। लोगों से पिछले चुनाव में हुई भूल सुधार करने की बात कही।

दिवंगत पीएसी जवान के स्वजन को दी सांत्वना

पिछले दिनों सांकरौद निवासी पीएसी जवान मोंटी धामा पुत्र रोहताश की बुखार से मौत हो गई थी। मंगलवार को भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत मोंटी धामा के स्वजन को सांत्वना देने के लिए पहुंचे। उन्होंने स्वजन को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया। टिकैत ने कहा कि संघर्ष से समाधान तक आंदोलन जारी रहेगा। सरकार ने रेलवे से लेकर बंदरगाह तक बेच दिए हैं। अगर सरकार को देश से लगाव होता, तो जनता की तरफ ध्यान दिया जाता। गलती एक दो बार की माफ की जाती है, हर बार की नहीं। इस चुनाव में जनता अपनी गलती का सुधार करेगी। सरकार ने देश के विकास के रास्ते भी रोक दिए हैं। इसके बाद गांव में ही बुखार से जान गंवाने वाले हाजी यूनुस के स्वजन को भी राकेश टिकैत ने सांत्वना दी। 

रालोद की आशीर्वाद पथ सभा को सफल बनाने का आह्वान

बागपत। दाहा क्षेत्र के तमेला गढ़ी गांव में आयोजित रालोद की बैठक में बड़ौत में 30 अक्टूबर को होने वाली रालोद की आशीर्वाद पथ सभा को सफल बनाने का आह्वान किया गया। बैठक में मास्टर सुरेश राणा ने कहा की भाजपा सरकार किसान मजदूर हितैषी नहीं, पूंजीपतियों की सरकार साबित हुई है। पार्टी की कथनी व करनी में सदा ही अंतर रहा है। जनता को जुमलेबाजी से गुमराह किया जाता रहा है, लेकिन अब जनता इस सरकार की नीतियों को भली भांति समझने लगी है। विधानसभा चुनाव में इसका जवाब जनता सरकार को वोट की चोट से देगी। बैठक में ऋषिपाल, देवेंद्र सिंह, लियाकत, सुक्का, ओमप्रकाश, अशोक, जगपाल, उदयवीर, प्रकाश वाल्मीकि आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी