कार-ट्रक की भिड़ंत में सास-बहू की मौत,तीन घायल

मेरठ-गढ़ मार्ग पर शाहजहांपुर में रविवार देर रात कार-ट्रक की जोरदार भिड़

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:10 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:10 PM (IST)
कार-ट्रक की भिड़ंत में सास-बहू की मौत,तीन घायल
कार-ट्रक की भिड़ंत में सास-बहू की मौत,तीन घायल

मेरठ,जेएनएन। मेरठ-गढ़ मार्ग पर शाहजहांपुर में रविवार देर रात कार-ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें कार सवार सास-बहू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग गया।

गाजियाबाद जिले के मुरादनगर निवासी गुलिस्ता पत्नी अफजाल इलाही अपने बच्चों के साथ शाहजहांपुर मायके आईं हुई थी। रविवार शाम लगभग पांच बजे गुलिस्ता की 12 वर्षीय बच्ची आसिफा छत से गिर गई। जिसे मेरठ लोकप्रिय अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने घायल की हालत देख बच्ची को दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। जिसके बाद गुलिस्ता का भाई वकील व अन्य घायल बच्ची को लेकर दिल्ली चले गए। जबकि भाई रईस, उसकी पत्नी रुकसाना,मां फातमा, गुलिस्ता व भांजा अमन मेरठ से रविवार रात लगभग एक बजे मारुति जेन कार द्वारा मेरठ से शाहजहांपुर लौट रहे थे। कार अमन चला रहा था। शाहजहांपुर स्थित मदरसे के पास पहुंचते ही गढ़ की ओर से आ रहे बारह टायरा ट्रक व कार की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें फातमा, रुकसाना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां रईस की हालत चिताजनक बनी हुई है। वहीं हादसे के बाद ट्रक छोड़कर चालक भाग गया। एक के बाद एक गम का पहाड़ टूटा

गुलिस्तां बरसों बाद अपने मायके वालों से मिलने शाहजहांपुर आई थी। मोहल्ला कुरैशियान में नूर अहमद का घर बेटी और नाती-नातिन की मौजूदगी की वजह से खुशियों से लबरेज था। रविवार शाम 5.30 बजे अचानक आसिफा छत से गिरी और तमाम खुशियां काफूर हो गईं। इसके बाद सड़क हादसे में स्वजन की मौत से परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। शाहजहांपुर से मोदीनगर तक मातम पसर गया। सास-बहू के जनाजे एकसाथ देख मोहल्ले में हर कोई गमजदा था। वहीं दिल्ली एम्स में आसिफा की हालत चिताजनक बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी