माता जी आपके बेटे का जीवन संकट में है, और ठग लिए जेवर

जागृति विहार में व्यापारी की मां से बदमाश ने सरेराह ठगी कर ली। बेटे का जीवन

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:47 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:47 PM (IST)
माता जी आपके बेटे का जीवन संकट में है, और ठग लिए जेवर
माता जी आपके बेटे का जीवन संकट में है, और ठग लिए जेवर

मेरठ,जेएनएन। जागृति विहार में व्यापारी की मां से बदमाश ने सरेराह ठगी कर ली। बेटे का जीवन संकट में बताते हुए वृद्धा के ऊपर कुछ छिड़का और जेवर उतरवाकर फरार हो गया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर सात निवासी सोनू खुराना का कपड़ों का शोरूम है। उनकी मां बाला खुराना शनिवार सुबह पास ही किराना की दुकान पर जा रही थीं। तभी पीछे से आए एक युवक ने उनको आवाज लगाई। बातों में उलझाकर उनसे अंगूठी और कुंडल ले लिए। पीछे से बाइक पर आए दो युवकों के साथ आरोपित फरार हो गया। बाला घर पहुंचीं और स्वजन को घटना बताई। उन्होंने बताया कि बदमाश ने बेटे का जीवन संकट में होने की बात कही थी। उनके ऊपर कुछ छिड़क दिया। इसके बाद उनको कुछ याद नहीं रहा। स्वजन बाजार की ओर दौड़े और पूछताछ की। पास ही एक शोरूम पर लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान की जा रही है। कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही आरोपितों को दबोच लिया जाएगा।

खुलेआम घूम रहे ठग, सावधान रहें बुजुर्ग

कुछ दिन पहले ऐसी ही एक घटना गंगानगर थाना क्षेत्र में हुई थी। इसके दो-तीन दिन बाद नौचंदी क्षेत्र में बुजुर्ग को निशाना बनाया गया। आरोपित राह चलते बुजुर्गो से ही ठगी की वारदात करते हैं। एसपी सिटी का कहना है कि पूरे गिरोह को पकड़कर जेल भेजा जाएगा।

फब्तियां कसने के तीन आरोपित धरे गए : हस्तिनापुर रोड पर मध्यगंग नहर पटरी किनारे शनिवार अपराहृन ठेली पर छोले कुलचे खाते हुए युवतियों पर अश्लील फब्तियां कसने के तीन आरोपित को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। हालांकि पुलिस पहुंचने पर आरोपित माफी मांगते रहे लेकिन देर शाम तक भी थाने पर बैठे थे।

हस्तिनापुर निवासी एक युवती शनिवार शाम अपनी साथी युवती के साथ मध्यगंग नहर पटरी किनारे ठेली पर छोले कुलचे खा रही थी। इस बीच तीन युवक बाइक से वहां पहुंच गए और युवतियों को देखकर फब्तियां कसते हुए अश्लील शब्द भी बोले। युवतियों ने विरोध करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। आरोपितों को पकड़कर मारपीट की और लोगों की मदद से पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। हालांकि पकड़े जाने पर माफी मांगते रहे लेकिन पुलिस थाने ले आयी। हालांकि उक्त मामले में देर शाम तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर का कहना है कि आरोपितों ने माफी मांग ली है लेकिन अभी समझौता नहीं हुआ है।

chat bot
आपका साथी