Suspicious Death Of Child: मेरठ में बच्चे को अस्पताल में छोड़ भागी मां, पिता को हत्या का शक

नानौता के रहने वाले एक तीन साल के बच्चे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मौत मेरठ के एक अस्ताल में हुई है। बच्चे के पिता और अन्य रिश्तेदारों ने बच्चे के मामा नानी और अन्य परिवार के सदस्यों पर हत्या का शक जताया है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 10:41 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 10:41 PM (IST)
Suspicious Death Of Child: मेरठ में बच्चे को अस्पताल में छोड़ भागी मां, पिता को हत्या का शक
मेरठ में अस्‍पताल में बच्‍चे की संदि‍ग्‍ध मौत।

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता के रहने वाले एक तीन साल के बच्चे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मौत मेरठ के एक अस्ताल में हुई है। बच्चे के पिता और अन्य रिश्तेदारों ने बच्चे के मामा, नानी और अन्य परिवार के सदस्यों पर हत्या का शक जताया है। हरियाणा से आए पीड़ितों ने बच्चे की मौत का सच जानने के लिए एसएसपी को शिकायत दी है। ताकि बच्चे की मौत की गहराई से जांच की जा सके।

यह है मामला

एसएसपी ने नानौता थाना प्रभारी को इस मामले में निष्पक्ष जांच के आदेश दिए है। सदर बाजार थानाक्षेत्र के शिव विहार निवासी मोहन सिंह ने बताया कि उनकी ससुराल हरियाणा के करनाल जिले के गांव सालवन में है। मोहन सिंह के साले मेहर सिंह के बेटे भूपेंद्र उर्फ जोनी की शादी नानौता निवासी एक युवती के साथ हुई थी। विवाहिता को एक बेटा और बेटी है। पति-पत्नी के बीच हुए मनमुटाव के कारण पत्नी नानौता में आ गई और अपने तीन साल के बेटे नोनू को अपने साथ ले आई। अब पति-पत्नी का मामला अदालत में चल रहा है। रविवार को मोहन सिंह और और सालवन के कुछ लोग एसएसपी से मिले और बताया कि उनके पास 10 सितंबर को फोन किया गया और बताया कि नोनू बीमार है। जिसे जिला अस्पताल सहारनपुर से मेरठ रेफर कर दिया गया है। जब मोहन और अन्य लोग मेरठ अस्पताल में पहुंचे तो नोनू का शव पड़ा हुआ था। उसके पास कोई परिजन नहीं थे। जिसके बाद सालवन से आए नोनू के दादा मेहर सिंह ने लिखापढ़ी में शव लिया और हरियाणा ले जाकर उसका अंतिम संस्कार किया।

मोहन और मेहर सिंह का आरोप है कि नोनू के मुंह से खून निकल रहा था। उन्होंने एसएसपी से मांग की है कि नोनू की मौत का सच बाहर आना चाहिए। एक मां बच्चे को छोड़कर नहीं जा सकती है। बच्चे के साथ कुछ तो हुआ है, जो बच्चे को छोड़कर उसकी मां, नानी, मामा आदि लोग छोड़कर भाग गए। एसपी देहात अतुल शर्मा ने कहा कि इस मामले की उनके पास शिकायत नहीं आई है, लेकिन शिकायत मिलने के बाद गहराई से जांच कराई जाएगी। 

chat bot
आपका साथी