मेरठ में मासूम बेटी को लेकर गंग नहर में कूदी मां, राहगीर ने लगाई जान की बाजी

Mother jumped in canal with daughter मेरठ में गृह कलेश के चलते एक मां दो बच्चियों को लेकर आत्महत्या करने के लिए गंग नहर पहुंची थी । राहगीर ने अपनी जान पर खेलकर बचाई मां-बेटी की जान।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 11:42 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 11:42 PM (IST)
मेरठ में मासूम बेटी को लेकर गंग नहर में कूदी मां, राहगीर ने लगाई जान की बाजी
मेरठ में मासूम बेटी को लेकर गंग नहर में कूदी मां।

मेरठ, जेएनएन। गृह क्लेश से परेशान एक महिला अपनी मासूम बेटी के साथ गंगनहर में कूद गई। एक बेटी को वह नहर में नहीं फेंक पाई। वहां से कार से गुजर रहे एक व्यक्ति ने यह नजारा देखा तो वह कार से उतरा और अपनी जान की परवाह किए बिना गंग नहर में उतर गया और मां-बेटी को सकुशल बचा लिया। पुलिस मां-बेटियों को चौकी ले आई और स्वजन को बुलाकर उन्हें सौंप दिया।

यह है मामला

बुधवार दोपहर कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला अपनी साढ़े चार व तीन वर्षीय बेटी के साथ भोला झाल गंगनहर पर पहुंची। कुछ देर दोनों बेटियों को लेकर बैठी रही और अचानक साढ़े चार वर्षीय बेटी को गंगनहर में फेंकने का प्रयास लेकिन बच्ची बच गई और वहां से भागकर कुछ दूर चली गई। इसके बाद महिला तीन वर्षीय बेटी को लेकर गंग नहर में कूद गई। दोनों डूब ही रहे थे कि वहां से कार से गुजर रहे जानी निवासी प्रमोद की नजर उन पर पड़ी। बिना देर किए प्रमोद ने कार रोकी और गंग नहर में उतरकर दोनों को सकुशल बाहर निकाल लाया। वहां पहुंची जानी पुलिस मां और दोनों बेटियों को चौकी ले आई और महिला से जानकारी ली।

महिला ने बताया कि पति शराब पीने का आदी है और इसी को लेकर घर में कलह बनी रहती है। परेशान होकर वह जान देने आई थी। पुलिस ने महिला के स्वजन को बुलाया और चेतावनी दी कि यदि महिला को परेशान किया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। स्वजन तीनों को लेकर घर चले गए। पुलिस ने प्रमोद की बहादुरी की सराहना की।  

chat bot
आपका साथी