मां ने की बेटी की शिकायत..कहा-कहीं चली गई बेटी

सरधना कस्बे के एक मोहल्ला निवासी महिला सोमवार को थाने पहुंची और पुलिस से बेटी के लापता होने की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता को जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:58 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:58 PM (IST)
मां ने की बेटी की शिकायत..कहा-कहीं चली गई बेटी
मां ने की बेटी की शिकायत..कहा-कहीं चली गई बेटी

मेरठ, जेएनएन। सरधना कस्बे के एक मोहल्ला निवासी महिला सोमवार को थाने पहुंची और पुलिस से बेटी के लापता होने की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता को जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

महिला का आरोप है कि रविवार को उसकी बेटी किसी के साथ गाड़ी में सवार होकर गई थी। इस दौरान उसके छोटे बेटे ने देखा था। तब से वह घर वापस नहीं आई। सभी संभावित स्थानों पर भी तलाश की। लेकिन, सुराग नहीं लगा। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि थाने में बीते शनिवार को समाधान दिवस में मां ने आरोप लगाते हुए बताया था कि उनकी बेटी गलत संगत में पड़ गई है। वह देर रात को आती है। वहीं, किसी ने उसे एटीएम कार्ड भी दे रखा है। जिसकी लिमिट करीब आठ लाख रुपये है। मां ने पुलिस से कार्रवाई की मांग करते हुए बेटी को घर पर ही पुलिस से हिदायत देने की बात कही थी। वहीं, बेटी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि वह उन्हे परेशान करती हैं। अब वह उनके साथ नहीं रहेगी। इंस्पेक्टर शिव प्रकाश सिंह ने बताया कि अभी लड़की का फोन बंद जा रहा है। जल्द ही मामले का राजफाश किया जाएगा।

डेढ़ लाख की ठगी का आरोप : बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर निवासी एक व्यक्ति से प्लाट दिलाने के नाम डेढ़ लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। उक्त मामले में सोमवार को पीड़ित पक्ष ने चौकी पर तहरीर दी है।

सैफपुर-फिरोजपुर निवासी राजेंद्र सिंह पुत्र कृपाल सिंह ने रामराज पुलिस चौकी पर सोमवार को तहरीर देते हुए बताया कि सदरपुर गांव निवासी व्यक्ति प्रोपर्टी डीलर है और हस्तिनापुर के भीमनगर कालोनी में आफिस खोला हुआ है। 18 जनवरी 2021 को उक्त कालोनी में प्लाट दिलाने के नाम पर एक लाख 50हजार रुपये ले लिए। हालांकि उक्त रकम बैंक एकाउंट व पेटीएम के माध्यम से दी थी। जबकि व्यक्ति प्लाट दिलाने की बजाए उक्त रकम हड़पने पर लगा है। गत दिवस उक्त रकम मांगी तो आरोपित ने अभद्रता की और मारपीट पर उतारू हो गया।

chat bot
आपका साथी