मेरठ : पूजा कर लौटते समय मां-बेटे सड़क हादसे में हुए घायल, महिला ने तोड़ा दम

भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव रानी चौहान निवासी रामवती बेटे बबलू के साथ गांव रहमापुर में माढ़ी पर पूजा करने आई थी। वापसी में मां-बेटे सड़क पार करते समय स्कारर्पियो गाड़ी की टक्कर लगने से घायल हो गए। मेरठ के अस्पताल में महिला ने दम तोड़ दिया।

Taruna TayalTue, 03 Aug 2021 02:18 PM (IST)
सड़क हादसे में घायल महिला ने तोड़ा दम

मेरठ, जागरण संवाददाता। बहसूमा में स्कार्पियो गाड़ी की टक्कर लगने से घायल हुई महिला ने मेरठ के अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव मर्चरी भेज दिया। महिला की मौत से घर में कोहराम मच गया।

भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव रानी चौहान निवासी रामवती सोमवार को बेटे बबलू के साथ बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव रहमापुर में माढ़ी पर पूजा अर्चना के लिये आई थी। पूजा उपरांत वापसी में जब मां-बेटे को सड़क पार करते समय स्कारर्पियो गाड़ी की टक्कर लगने से दोनों घायल हो गए। महिला को गंभीर चोटें आईं। आरोपित चालक कार समेत फरार हो गया। घायलों को मौके से ही ग्रामीणों ने सीएचसी भिजवा दिया था, लेकिन हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था। वहां महिला ने दम तोड़ दिया। एसओ बहसूमा मुकेश चौधरी ने भी महिला की मौत होने की पुष्टि की है। बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा रहा है।

मेरठ में थाने से 500 मीटर दूरी पर आरएसएस के पदाधिकारी से मोबाइल लूटा

मेरठ, जागरण संवाददाता। गंगानगर क्षेत्र में मोबाइल लुटेरे पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। मंगलवार को बाइक सवार लुटेरों ने आरएसएस के पदाधिकारी को अपना निशाना बनाया। थाने से लगभग 500 मीटर की दूरी पर वारदात को अंजाम देने के बाद थाने के सामने से ही फरार हो गए। पुलिस ने कांबिंग कराई लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका।

सरस्वती शिशु मंदिर में प्रधानाचार्य हैं संघ पदाधिकारी

गंगानगर बी-180 निवासी कपिल कुमार शर्मा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के भाग तीन में परिवार प्रबोधन का दायित्व संभालते हैं। वह कसेरूखेड़ा स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में प्रधानाचार्य भी हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार दोपहर लगभग 12 बजे वह बाइक से गंगानगर एक्सटेंशन की 45 मीटर चौड़ी सड़क से होते हुए कसेरूखेड़ा स्कूल जा रहे थे। गंगानगर थाने से लगभग 500 मीटर की दूरी पर आरा मशीन के सामने पीछे से आए सफेद रंग की अपाची बाइक सवार दो बदमाशों ने उनसे मोबाइल लूट लिया। कपिल कुमार शर्मा ने अपनी कमीज की जेब में मोबाइल रखा हुआ था। संघ पदाधिकारी ने लुटेरों का पीछा किया। लेकिन बदमाश मवाना रोड पर टर्न होकर गंगानगर थाने के सामने से होते हुए मवाना की तरफ फरार हो गए। पीड़ित संघ पदाधिकारी थाने पहुंचे और इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह को घटना की जानकारी दी। पीड़ित ने थाने पर तहरीर दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.