मेरठ के गांव में जहर खाने से मां-बेटी की मौत

ललियाना में एक महिला ने खुद जहर निगल अपनी तीन साल की बेटी को भी जहर खिला दिय।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 08:15 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 08:15 PM (IST)
मेरठ के गांव में जहर खाने से मां-बेटी की मौत
मेरठ के गांव में जहर खाने से मां-बेटी की मौत

मेरठ,जेएनएन। ललियाना में एक महिला ने खुद जहर निगल अपनी तीन साल की बेटी को भी जहर खिला दिय। बेटी ने घर में ही तड़पकर दम तोड़ दिया। वहीं सूचना पर पुलिस ने महिला को अस्पताल भिजवाया लेकिन उसकी रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। उधर, महिला की बड़ी बेटी बुखार से पीड़ित है। घटना के बाद बदहवास हालत में उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर मृतक महिला का पति फरार है।

ललियाना गांव निवासी अकरम पुत्र यामीन किसानी के साथ बागवानी भी करता है। सोमवार सुबह उसकी पत्नी मुर्सरत व तीन वर्षीय मासूम बेटी महरीन ने संदिग्ध परिस्थितियों में विषैला पदार्थ खा लिया। बकौल ग्रामीण हालत बिगड़ने पर मुसर्रत ने अपनी 16 वर्षीय बड़ी बेटी सुमैया से मायके वालों को फोन कराया। जिस पर मायके वाले पुलिस के साथ सुबह लगभग 8:30 बजे ललियाना पहुंचे। मुसर्रत को नाजुक हालत में अस्पताल लेकर चले लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। इससे पहले छोटी बेटी दम तोड़ चुकी थी। पुलिस ने मां-बेटी के शवों को मर्चरी भेजा। उधर कई दिनों से बुखार से पीड़ित मृतका की बड़ी बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उधर, इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा ने कहा कि प्रथम²ष्ट्या मौत बुखार से होना लग रही है। वास्तविक वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सामने आएगी।

गृह कलह से परेशान महिला साल भर पूर्व चली गई थी मायके

ग्रामींणों का कहना है कि अकरम गुस्सैल स्वभाव का है। पति-पत्नी में पूर्व में भी विवाद हुआ था। जिसके बाद मुसर्रत अपने मायके चली गई थी। बाद में गणमान्य लोगों के दखल पर एक वर्ष पूर्व वह वापस ससुराल आयी थी। एक वर्ष से सबकुछ ठीक चल रहा था। लेकिन सोमवार को अचानक न जाने ऐसा क्या हुआ कि मुसर्रत को यह खौफनाक कदम उठाना पड़ा। जहर कहां से आया इस सवाल पर ग्रामीणों ने बताया कि अकरम बागवानी भी करता है बाग में स्प्रे के लिए उसके घर में कीटनाशक रखे रहते हैं।

chat bot
आपका साथी