बिजनौर में प्रसव के दौरान जच्चा बच्चा की मौत, चिकित्‍सक व स्‍टाफ पर गंभीर आरोप, हंगामा और जाम

चांदपुर स्याऊ स्थित एक नर्सिंग होम में शुक्रवार रात प्रसव के महिला व नवजात बच्ची की मौत हो गई। परिजनों ने लगाया चिकित्सक व स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। शनिवार सुबह गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने बिजनौर मार्ग पर जाम लगाते हुए हंगामा किया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 12:59 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 12:59 PM (IST)
बिजनौर में प्रसव के दौरान जच्चा बच्चा की मौत, चिकित्‍सक व स्‍टाफ पर गंभीर आरोप, हंगामा और जाम
बिजनौर में प्रसव के दौरान जच्चा बच्चा की मौत।

बिजनौर, जेएनएन। चांदपुर स्याऊ स्थित एक नर्सिंग होम में शुक्रवार रात प्रसव के महिला व नवजात बच्ची की मौत हो गई। परिजनों ने लगाया चिकित्सक व स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। शनिवार सुबह गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने बिजनौर मार्ग पर जाम लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस लगातार समझाने के प्रयास में जुटी है।

यह है पूरा मामला

ग्राम स्याऊ निवासी नवनीत की पत्नी अभिलाषा को शुक्रवार को दोपहर के समय प्रसव के लिए तहसील के सामने स्थित गांव की ही एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। देर रात तक प्रसव पीड़ा के दौरान महिला की हालत खराब हो गई। नर्सिंग होम के चिकित्सकों ने उसका ऑपरेशन किया। ऑपरेशन के दौरान उसकी हालत बिगड़ गई ।बताया जाता है कि महिला ने मृतक बच्ची को जन्म दिया। इस दौरान महिला की हालत बिगड़ी आनन-फानन में उसको उपचार के लिए रेफर कर दिया गया।रास्ते में ले जाते समय मध्यरात्रि के बाद महिला की मौत हो गई। परिजन सुबह शव को लेकर नर्सिंग होम पर हंगामा करना शुरू कर दिया और जाम लगा दिया। जाम के कारण बिजनौर मार्ग पर यातायात बाधित रहा ।दोपहर तक हंगामा जारी था। परिजन व ग्रामीण बार-बार बिजनौर मार्ग पर जाम लगाते रहे। पुलिस जाम खुलवाने में लगी रही। नर्सिंग होम पर भारी पुलिस बल तैनात था और महिलाएं हंगामा कर रही थी। 

chat bot
आपका साथी