Meerut: बदन सिंह बद्दो के सहयोगी ने जमानत को डाली अर्जी, 11 दिसंबर को होगी सुनवाई

बदन सिंह बद्दो और उसके सहयोगियों पर पुलिस की कार्रवाई जारी है। पुलिस की कार्रवाई से डरकर बद्दो के सहयोगियों में हलचल तेज हो गई है। कोई बिमारी का बहाना बना रहा है तो कोई जमानत कराने की तैयारी में जुट गया है।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Mon, 07 Dec 2020 09:09 PM (IST) Updated:Mon, 07 Dec 2020 09:09 PM (IST)
Meerut: बदन सिंह बद्दो के सहयोगी ने जमानत को डाली अर्जी, 11 दिसंबर को होगी सुनवाई
बदन सिंह बद्दो के सहयोगी ने जमानत को अर्जी डाली है।

मेरठ, जेएनएन। बदन सिंह बद्दो और उसके सहयोगियों पर पुलिस की कार्रवाई जारी है। पुलिस की कार्रवाई से डरकर बद्दो के सहयोगियों में हलचल तेज हो गई है। कोई बिमारी का बहाना बना रहा है तो कोई जमानत कराने की तैयारी में जुट गया है। इधर, पुलिस भी अपनी पुरी तैयारी के साथ कार्रवाई करने के लिए जुटी हुई है।

जेल जाने के बाद पपीत बढ़ला के अधिवक्ता ने जमानत के लिए अर्जी डाली है, जिस पर सुनवाई को 11 दिसंबर की तिथि लगी है। उधर, डीपिन सूरी ने खुद को बीमार बताते हुए मेडिकल के कागजात पुलिस को भेजे थे, जिसके बाद पुलिस अभी तक मेडिकल रिपोर्ट की जांच नहीं कर पाई है।

सवा साल पहले गाजियाबाद कोर्ट में पेशी पर आया बदन सिंह बद्दो मेरठ के दिल्ली रोड स्थित होटल मुकुल महल से फरार हो गया था। बद्दो की कस्टडी में लगाए गए पुलिसकर्मियों को शासन ने बर्खास्त कर दिया है। साथ ही उसके भागने में सहयोग करने वाले आरोपितों को जेल भेजा गया है। अभी तक बद्दो की महिला मित्रों पर पुलिस ने कार्रवाई तक नहीं की।

बद्दो के भगाने में अहम भूमिका निभाने वाले पपीत बढ़ला और डीपिन सूरी तथा बदन सिंह पर गैंगस्टर में कार्रवाई की गई। अब 14ए में तीनों की संपत्ति जब्तीकरण की कार्रवाई भी की जा रही है। पपीत बढ़ला ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। उसके बाद पपीत के अधिवक्ता ने कोर्ट में जमानत को अर्जी लगाई थी, जिस पर सुनवाई को 11 दिसंबर की तिथि लग गई है।  

chat bot
आपका साथी