फिरौती के लिए अपहरण कर मुरादाबाद के कारोबारी की हत्या, बिजनौर में मिला शव

Murder In Bijnor मुरादाबाद के पाकबाड़ा से अपहरण कर हत्या के बाद शव स्योहारा क्षेत्र में डाला। मुरादाबाद पुलिस व एसओजी सहित पुलिस ने डाला डेरा। मुरादाबाद के मंझोला निवासी कुलदीप गुप्ता के रूप में हुई शिनाख्त ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 11:49 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 11:49 PM (IST)
फिरौती के लिए अपहरण कर मुरादाबाद के कारोबारी की हत्या, बिजनौर में मिला शव
फिरौती के लिए अपहरण कर मुरादाबाद के कारोबारी की हत्या।

बिजनौर, जेएनएन। मुरादाबाद के पाकवाड़ा क्षेत्र से एक कारोबारी का अपहरण कर फिरौती लेने के बाद बदमाशों ने हत्या कर शव स्योहारा क्षेत्र फेंक दिया । स्योहारा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव की शिनाख्त कराई तो एसओजी मुरादाबाद ने शव की शिनाख्त कुलदीप गुप्ता पुत्र महावीर शरण गुप्ता निवासी मिलन विहार मंझोला मुरादाबाद के रूप में की।

यह है मामला

शनिवार की शाम स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव गंगाधरपुर के जंगल में एक 50 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद हुआ । सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने की कोशिश की तो मुरादाबाद पुलिस व एसओजी टीम ने शव की शिनाख्त कुलदीप गुप्ता पुत्र महावीर शरण गुप्ता निवासी मिलन विहार मंझोला मुरादाबाद के रूप में की ।

मुरादाबाद एसओजी टीम ने बताया कि मृतक पाकवाड़ा में स्पेयर पार्ट्स की दुकान करता था । शुक्रवार की दोपहर मृतक कुलदीप का अपहरण हो गया था । प्रभारी निरीक्षक पाकवाड़ा योगेन्द्र कृष्ण यादव का कहना है कि मृतक शुक्रवार की दोपहर मंझोला स्थित अपने आवास से पाकवाड़ा अपनी दुकान पर गया था कि रास्ते में ही बदमाशों ने फिरौती लेने के लिए उसका अपहरण कर लिया। मृतक के बड़े भाई संजीव गुप्ता की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा भी दर्ज हो गया था। बदमाशों ने उसकी हत्या कब और कहां की है इसकी जांच की जा रही है । देर रात्रि तक स्योहारा थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार गौड़ मुरादाबाद पाकवाड़ा निरीक्षक योगेन्द्र कृष्ण यादव व एसओजी मुरादाबाद घटना स्थल पर मौजूद थी । थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार गौड़ का कहना है कि मृतक के परिजनों के आने का इंतजार है। उसके बाद ही अगली कार्यवाही की जाएगी ।

chat bot
आपका साथी