मेरठ में अपहरण कर किशोरी से दुष्‍कर्म, खुलेआम घूम रहे आरोपित, नहीं हुई कोई कार्रवाई

दुष्‍कर्म के एक मामले में किशोरी ने पुलिस से शिकायत करते हुए पूरी घटना बताई है। उसका आरोप है कि विवेचक आरोपितों के दबाव में आकर कोई कार्रवई नहीं कर रहा है और आरापित खुलेआम घूम रहे हैं।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 11:20 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 11:20 AM (IST)
मेरठ में अपहरण कर किशोरी से दुष्‍कर्म, खुलेआम घूम रहे आरोपित, नहीं हुई कोई कार्रवाई
मेरठ में दुष्‍कर्म के मामले में पुलिस की कार्रवाई ढीली।

मेरठ, जेएनएन। किशोरी से दुष्कर्म जैसे मामले में भी पीड़ितों को अफसरों से कार्रवाई की गुहार लगानी पड़ रही है। दुष्‍कर्म के एक मामले में किशोरी ने पुलिस से शिकायत करते हुए पूरी घटना बताई है। उसका आरोप है कि विवेचक आरोपितों के दबाव में आकर कोई कार्रवई नहीं कर रहा है और आरापित खुलेआम घूम रहे हैं। किशोरी ने बताया कि घटना के 15 दिन बाद बयान दर्ज कराए, जबकि गिरफ्तारी नहीं कर रहा है। इसके चलते ही आरोपित धमकी दे रहे हैं। पीड़ित ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

मुंडाली थाना क्षेत्र निवासी एक किशोरी का गांव के ही युवक ने अपहरण कर लिया था। नशा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह वह घर पहुंची और मामले की जानकारी दी। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली थी, लेकिन कार्रवाई कुछ नहीं कर रहे हैं। आरोप है कि विवेचक आरोपितों के दबाव में है। घटना के 15 दिन बाद किशोरी के बयान दर्ज कराए। इसके अलावा आरोपित गांव में खुलेआम घूम रहा है। उनको धमकी दी जा रही है।

विवेचक से शिकायत के बाद भी कुछ नहीं हो रहा है। इसके चलते ही उनका घर से निकलना दूभर हो गया है। आरोप लगाया कि विवेचक ने रुपये ले लिए हैं। एसएसपी कार्यालय में शिकायत सुन रहे एसपी क्राइम ने विवेचक से फोन कर मामले की जानकारी ली। इसके साथ ही फटकार लगाते हुए उससे आरोपित की गिरफ्तारी कर रिपोर्ट देने के लिए कहा। साथ ही पीड़ित पक्ष को सुरक्षा का आश्वासन दिया। 

chat bot
आपका साथी