मेरठ में युवती से घर में घुसकर छेड़छाड़, स्‍वजन ने एसएसपी से की शिकायत

छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। पड़ोसी युवकों ने पहले घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर पिटाई कर दी। स्वजन थाने पहुंचे तो आरोपित पीड़ि‍त और परिवार को धमकी दे रहे हैं।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 10:57 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 10:57 AM (IST)
मेरठ में युवती से घर में घुसकर छेड़छाड़, स्‍वजन ने एसएसपी से की शिकायत
मेरठ में युवती से घर में घुसकर छेड़छाड़ ।

मेरठ, जेएनएन। छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। पड़ोसी युवकों ने पहले घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर पिटाई कर दी। स्वजन थाने पहुंचे तो आरोपित धमकी दे रहे हैं। आरोप है कि आरोपितों की दबाव में पुलिस ने पीड़िता के पिता को ही पकड़ लिया था, लेकिन बाद में छोड़ दिया। स्वजन ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई।

परतापुर थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने बताया कि वह घर में अकेली थी। तभी पड़ोसी तीन युवक घर में घुस आए और छेड़छाड़ करने लगे। उसने विरोध किया तो पिटाई करते हुए कपड़े फाड़ दिए। तभी स्वजन पहुंच गए तो उन्होंने विरोध किया। इस पर युवकों ने उनपर भी हमला बोल दिया था।

शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए थे। उन्होंने थाने पहुंचकर शिकायत की तो पुलिस ने पीड़िता के पिता को ही हिरासत में ले लिया था, लेकिन बाद में छोड़ दिया। वहीं, दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। इसके बाद पीड़ित पक्ष एसएसपी कार्यालय पहुंचा और आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। दिवस अधिकारी एसपी क्राइम ने थाना पुलिस को जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने का निर्देश दिया। 

chat bot
आपका साथी