मेरठ में हलाला के नाम पर तीन तलाक पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म, मौलाना ने रची साजिश

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि छह माह पहले पति ने उसे गुस्से में तीन तलाक दे दिया था। बाद में गलती मानते हुए निकाह की बात कही लेकिन क्षेत्र की एक मस्जिद के बुढ़ाना निवासी मौलाना सरफराज ने पहले हलाला के लिए कहा।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:55 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:03 AM (IST)
मेरठ में हलाला के नाम पर तीन तलाक पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म, मौलाना ने रची साजिश
मेरठ में हलाला के नाम पर तीन तलाक पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म

मेरठ, जागरण संवाददाता। हलाला के नाम पर शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक मौलाना की साजिश के फलस्वरूप आरोपितों ने होटल में तीन तलाक पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मौलाना की तलाश जारी है।

यह है मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि छह माह पहले पति ने उसे गुस्से में तीन तलाक दे दिया था। बाद में गलती मानते हुए निकाह की बात कही, लेकिन क्षेत्र की एक मस्जिद के बुढ़ाना निवासी मौलाना सरफराज ने पहले हलाला के लिए कहा। उसने बागपत के दोघट निवासी रियासत से हलाला कराने की बात कही। रविवार को मौलाना ने महिला और रियासत को मस्जिद में बुला लिया था।

निकाह पढ़ाने का बहाना बनाकर होटल में भेजा

दोनों को निकाह पढ़ाने का बहाना बनाकर टीपीनगर क्षेत्र में एक होटल में भेज दिया गया। आरोप है कि रियासत ने गांव निवासी उम्मेद को भी बुला लिया। उन्होंने होटल में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की। किसी तरह महिला ने अपने भाई को बुलाया। उसने पुलिस को सूचना दी। टीपीनगर पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि नामजद आरोपित रियासत और उम्मेद को जेल भेज दिया है। मौलाना की तलाश में एक टीम मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना भेजी गई थी। वहां भी नहीं मिला। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

ब्लैक मेलिंग से महिला की तबीयत बिगड़ी, आइसीयू में भर्त

वहीं एक अन्‍य मामले में मेरठ में ब्लैक मेलिंग से परेशान होकर एक महिला की तबीयत बिगड़ गई। स्वजन ने उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए उनको आइसीयू में शिफ्ट कर दिया। वहीं, महिला के पति ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अबरार की राशन की दुकान पत्नी नबीबन के नाम है। कुछ दिनों पहले क्षेत्र के ही अन्य डीलर की राशन की दुकान निलंबित हो गई थी, जिसके बाद उसे उनकी दुकान से संबंद्ध कर दिया था।

ब्रेन हेमरेज

राशन डीलर अहसान के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था। आरोप है कि अब वह उनकी शिकायत करने की बात करता है। पत्नी पर दबाव बना रहा है, जिसके चलते वह परेशान चल रही थी। उनसे कुछ रुपये भी ले जा चुका है। शनिवार रात उसकी पत्नी घर पर रुपये लेने के लिए आई थी। उसका कहना था कि उनकी राशन की दुकान तुम चला रहे हो, इसलिए रुपये तो देने पड़ेंगे। इसके चलते ही नबीबन की हालत खराब हो गई। उनको गढ़ रोड स्थित मेडविन हास्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने बताया कि ब्रेन हेमरेज हुआ है। अबरार ने इसकी शिकायत एसएसपी के साथ ही थाना पुलिस से भी की है।

chat bot
आपका साथी