Molestation In Bijnore: बिजनौर में छेड़छाड़ के विरोध में फायरिंग,भगदड़, बाइक छोड़कर भागे आरोपित

Molestation In Bijnore बिजनौर में शोहदों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। यहां चांदपुर में शनिवार रात दो युवकों ने एक युवती से छेड़छाड़ कर दी। युवती ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। गुस्‍साए स्‍वजन से घिरे दो युवकों वहां से भाग निकले।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 03:30 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 03:30 PM (IST)
Molestation In Bijnore: बिजनौर में छेड़छाड़ के विरोध में फायरिंग,भगदड़, बाइक छोड़कर भागे आरोपित
बिजनौर में युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। Molestation In Bijnore बिजनौर के चांदपुर नगर के मोहल्ला जामा मस्जिद के पास शनिवार रात दो युवकों ने एक युवती से छेड़छाड़ कर दी। युवती ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। इससे गुस्साए परिजन मौके पर पहुंचे और उनसे पूछताछ की। खुद को घिरा देख उन्होंने फायरिंग कर दी और बाइक से भागने का प्रयास किया। तभी लोगों ने उन्हें घेर लिया, लेकिन दोनों आरोपित बाइक छोड़ कर भाग निकले। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। क्षेत्र में शोहदों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है।

देवी मां पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर पनपा आक्रोश

वहीं बिजनौर के नूरपुर में इंटरनेट मीडिया पर हिंदू धर्म की भावना को आहत करते हुए दो युवकों द्वारा एक आपत्तिजनक पोस्ट वायरल कर दी गई। बताया जा रहा है कि उन्होंने देवी मां की तस्वीर को जोड़कर यह पोस्ट की। जिसकी जानकारी मिलते ही हिंदू संगठन के लोगों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव राहुनंगली निवासी समुदाय विशेष के एक युवक द्वारा शुक्रवार को देवी मां तस्वीर में के साथ अपने दोस्त की फोटो पोस्ट की। तस्वीर में देवी मां के साथ बने शेर के साथ भी विवादित पोस्ट की।

नहीं दी गई कोई तहरीर

तस्वीर के साथ आपत्तिजनक पोस्ट को उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। यह पोस्ट वायरल होते ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया। ग्रामीणों द्वारा भी पुलिस को सूचना दी गई। धार्मिक भावना आहत करने का आरोप लगाते हुए हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस गांव पहुंची और दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र वर्मा ने बताया कि आपत्तिजनक पोस्ट के संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। युवकों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी